Pippa teaser: ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' का दमदार टीजर रिलीज, 1971 के युद्ध में पर बनी है फिल्म

By रुस्तम राणा | Published: August 15, 2022 04:22 PM2022-08-15T16:22:30+5:302022-08-15T16:26:59+5:30

जश्न-ए-आजादी के मौके पर फिल्म निर्माताओं ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित फिल्म के टीज़र को लॉन्च किया है। फिल्म इसी साल 2 दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Pippa teaser Ishaan Khatter and Mrunal Thakur’s Pippa teaser out | Pippa teaser: ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' का दमदार टीजर रिलीज, 1971 के युद्ध में पर बनी है फिल्म

Pippa teaser: ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' का दमदार टीजर रिलीज, 1971 के युद्ध में पर बनी है फिल्म

Highlightsयह फिल्म इसी साल 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है फिल्म ईशान खट्टर कप्तान बलराम सिंह मेहता का निभा रहे हैं किरदार

मुंबई: अभिनेता ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म 'पिप्पा' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। जश्न-ए-आजादी के मौके पर फिल्म निर्माताओं ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित फिल्म के एक नए टीज़र को लॉन्च किया है। यह फिल्म इसी साल 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म 'पिप्पा' में सोनी राजदान और प्रियांशु पेन्युली के साथ ईशान और मृणाल ठाकुर दमदार भूमिका में हैं। एक मिनट के टीज़र वीडियो में ईशान को कप्तान बलराम सिंह मेहता के रूप में दिखाया गया है, जो 45वीं कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक अनुभवी हैं, जो बांग्लादेश के लिए लड़ने के लिए गए थे।

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्टभूमि पर बनी इस फिल्म के टीजर में युद्ध दृश्यों के साथ, ईशान एक युवा युद्ध नायक के में नजर आते हैं जो सैनिकों को तत्कालीन पूर्वी पाकिस्तान को मुक्त करने के लिए प्रेरित करते हैं। फिल्म के टीजर में मुक्ति सेना को भी दिखाया है। साथ ही इसमें सोनी और मृणाल की एक झलक भी दिखाई गई है, जो क्रमशः ईशान की मां और बहन के रूप में हैं।

टीज़र को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, ईशान ने लिखा, "2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में पिपा। हमारे देश के स्वतंत्रता दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर - फिल्म की एक झलक पेश करते हुए हमने सामूहिक रूप से अपना दिल और आत्मा डाल दी है। हमारी धरती, हमारे लोग और हमारी संस्कृति पर हमेशा कृपा बनी रहे। हमारे रक्षा बलों की वीरता और बहादुरी का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। और भी आने को है।"

बता दें कि पिप्पा की घोषणा 2020 में की गई थी। पिप्पा को रॉनी स्क्रूवाला की RSVP और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स का समर्थन प्राप्त है। इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है।
 

Web Title: Pippa teaser Ishaan Khatter and Mrunal Thakur’s Pippa teaser out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे