Video: एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाई सनसनी, बेहद हॉट है ‘फगुआ में फटता जवानी’

By विवेक कुमार | Published: August 13, 2018 01:04 PM2018-08-13T13:04:30+5:302018-08-13T13:08:49+5:30

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक नए गाने का टीजर रिलीज किया गया है। जो कि काफी वायरल भी हो रहा है।

Phagua Mein Fatata Jawani video viral, starring Dinesh Lal Yadav Nirahua and Aamrapali Dubey | Video: एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाई सनसनी, बेहद हॉट है ‘फगुआ में फटता जवानी’

Video: एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाई सनसनी, बेहद हॉट है ‘फगुआ में फटता जवानी’

मुंबई, 13 अगस्त: भोजपुरी फिल्मों में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है। दोनों जिस भी किसी फिल्म या गाने में साथ आते हैं वो सुपरहिट हो जाता है। एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो सॉन्ग ‘फगुआ में फटता जवानी’काफी वायरल हो रहा है। इस रोमांटिक गाने को प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली ने मिलकर गाया है। गाने के बोल लिखे हैं प्यारेलाल यादव ने और संगीत मधुकर आनंद का है।

बता दें कि यूट्यूब पर इस गाने को निरहुआ म्यूज़िक वर्ल्ड नाम के चैनल पर 21 फरवरी 2018 को अपलोड किया गया था। तब से अब तक इसे यूट्यूब पर 63 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी बहुत ही कमाल लग रही है।

बता दें कि हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक नए गाने का टीजर रिलीज किया गया है। जो कि काफी वायरल भी हो रहा है।

अब तक इस गाने के टीजर को लगभग 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ आम्रपाली दुबे, सुनील थापा और मनोज सिंह टाइगर जैसे मशहूर कलाकार नजर आएंगे। 

Entertainment News in Hindiकी ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: Phagua Mein Fatata Jawani video viral, starring Dinesh Lal Yadav Nirahua and Aamrapali Dubey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे