पायल रोहतगी ने एजाज खान के खिलाफ दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है बड़ी वजह

By मेघना वर्मा | Published: July 20, 2019 02:23 PM2019-07-20T14:23:32+5:302019-07-20T14:23:32+5:30

इन सभी मसलों पर ऐजाज की वाइफ एंड्रीया का बयान भी आया है। एंड्रीया ने ऐजाज को निर्दोश बताया है और कहा कि उनके पति को कोई फंसाने की कोशिश कर रहा है।

payal rohatgi filed complaint aginst aizaz khan | पायल रोहतगी ने एजाज खान के खिलाफ दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है बड़ी वजह

पायल रोहतगी ने एजाज खान के खिलाफ दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है बड़ी वजह

बॉलीवुड फीगर और बिग बॉस के एक्स कंन्टेस्टेंट रह चुके एजाज खान की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एजाज खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर की मानें तो पायल ने अहमदाबाद में एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है। उन्होंने एजाज पर एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। वहीं इससे पहले मुंबई पुलिस ने ऐजाज को एक अलग केस के लिए गिरफ्तार किया हुआ है। 

पायल ने बताया कि उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता है इसीलिए शिकायत दर्ज करवाई है। पायल ने ऐजाज खान पर आरोप लागाय है कि वो उन्हें राजनीतिक और धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक वीडियो बनाया है। वहीं इस बात को पुलिस वालों ने भी कंफर्म किया है। 

बता दें इन सभी मसलों पर ऐजाज की वाइफ एंड्रीया का बयान भी आया है। एंड्रीया ने ऐजाज को निर्दोश बताया है और कहा कि उनके पति को कोई फंसाने की कोशिश कर रहा है। एंड्रीया ने पति ऐजाज की मदद करने के लिए भी गुहार लगाई है।

Web Title: payal rohatgi filed complaint aginst aizaz khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे