Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने मचाया तहलका, जानें कितने करोड़ का किया कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 09:32 AM2019-12-12T09:32:20+5:302019-12-12T09:32:57+5:30

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म ने छह दिनों में जमकर कमाई की है।

pati patni aur woh box office collection day 6 kartik aaryan bhumi pednekar ananya panday film | Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने मचाया तहलका, जानें कितने करोड़ का किया कलेक्शन

Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने मचाया तहलका, जानें कितने करोड़ का किया कलेक्शन

स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रखा है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की खूब तारीफ भी की जा रही है।

पति पत्नी और वो के शुरूआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते बुधवार करीब 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की कर ली होगी। ऐसे में फिल्म पांच दिनों में ही 50.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक जानकारी पेश नहीं की गई है।

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर  और अनन्या पांडे  की पति पत्नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़, दूसरे दिन 12.33 करोड़, तीसरे दिन 14.51 करोड, चौथे दिन 5.70 करोड़ और पांचवें दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। साथ ही भूमि पेडनेकर ने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है। फिल्म में अनन्या पांडे ने भी अच्छी एक्टिंग करने की कोशिश की है लेकिन उन्हें अभी अपने किरदार में और ज्यादा ढ़लने की जरूरत है।

अपनी पत्नी को धोखा देकर किसी और लड़की के साथ चक्कर चलाने वाले लोगों की जिंदगी में कैसे बवाल खड़ा हो जाता है इस बात को इस फिल्म में बखूबी तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में डायलॉग्स एक से बढ़कर एक हैं। फिल्म की कहानी को देखकर यह लगता है कि यह फिल्म सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए नहीं, बल्कि एक सबक सीखाने के मकसद से भी बनाई गई है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी शानदार एक्टिंग की है। उनकी कॉमेडी ने दर्शकों को खूब हंसाया। यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का सीक्वल है। 

Web Title: pati patni aur woh box office collection day 6 kartik aaryan bhumi pednekar ananya panday film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे