Pathaan Trailer: फिल्म “पठान” ट्रेलर लॉन्च, छा गए शाहरुख, दीपिका और जॉन, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 10, 2023 11:55 AM2023-01-10T11:55:27+5:302023-01-10T14:41:55+5:30

Pathaan Trailer Out: फिल्म निर्माण कंपनी ‘यशराज फिल्म्स’ ने मंगलवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर जारी किया। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।

Pathaan Trailer Out released shah rukh khan deepika padukone john abraham watch video | Pathaan Trailer: फिल्म “पठान” ट्रेलर लॉन्च, छा गए शाहरुख, दीपिका और जॉन, देखें वीडियो

Pathaan Trailer: फिल्म “पठान” ट्रेलर लॉन्च, छा गए शाहरुख, दीपिका और जॉन, देखें वीडियो

Highlightsफैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।फिल्म का विरोध अभी भी जारी है।फिल्म “पठान” का पहला टीजर जारी कर अपने प्रशंसकों को शानदार तोहफा दिया था।

Pathaan Trailer Out: साल 2023 का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार लॉन्च हो गया। सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म “पठान” के निर्माताओं ने मंगलवार 10 जनवरी को एक्शन-थ्रिलर के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया। फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की इस आगामी फिल्म में शाहरुख जासूस का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत डिंपल कपाड़िया के किरदार से है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं। पठान पांच साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख की आधिकारिक वापसी भी करेंगे।

सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे। यह 2023 की पहली बड़ी रिलीज होगी जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म का दो मिनट 34 सेकंड का ट्रेलर मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया गया। ट्रेलर में डिंपल कपाड़िया के चरित्र को ‘‘ अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ’’ कहते सुना जा सकता है। शाहरुख खान फिल्म में एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में उन्हें ‘‘पार्टी पठान के घर रखोगे, तो मेहमान नवाज़ी के लिए पठान तो आएगा और पटाखे भी लाएगा’’

कहते सुना जा सकता है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय और राम चरण ने तमिल और तेलुगु भाषा में ‘पठान’ का ट्रेलर जारी किया। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु तीनों भाषा में रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता सलमान खान भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

ऐसी खबरें हैं कि ‘यशराज फिल्म्स’ अपनी कुछ जासूसी फिल्मों को जोड़कर ‘स्पाई वर्ल्ड’ बनाना चाहता है। इसमें सलमान की ‘टाइगर 3’ भी शामिल है, जिसके इस साल के अंत में रिलीज होनी की संभावना है। इसमें शाहरुख अपने पठान के किरदार में एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

शाहरुख खान ने 57वें जन्मदिन पर अपनी फिल्म “पठान” का पहला टीजर जारी कर अपने प्रशंसकों को शानदार तोहफा दिया था। उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 1 मिनट 25 सेकेंड लंबा टीजर साझा किया था।  उन्होंने लिखा, “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए...पठान का टीजर आ गया है। फिल्म का विरोध अभी भी जारी है। 

ट्रेलर में शाहरुख का जोरदार एक्शन सीन देखने को मिला है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विवाद के केंद्र में एक गाना है जो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है और विभिन्न दृश्यों के साथ एक दृश्य में वह भगवा रंग की बिकनी पहने दिखाई दे रही हैं। इस गाने को 12 दिसंबर को रिलीज किया गया और यूट्यूब पर अब तक पांच करोड़ लोग इसे देख चुके हैं

हिंदी, तमिल और तेलुगू में इसे रिलीज किया जाएगा।” टीजर एक पूछताछ के साथ शुरू होता है, मुखबिर कहता है कि तीन साल से पठान की कोई खबर नहीं है, अपने पिछले मिशन में वह पकड़ा गया। मुखबिर आगे कहता है, “सुना है, बहुत टॉर्चर किया गया है उसे। पता नहीं मर गया या...” इसके बाद शाहरुख कहते हैं, “...जिंदा है।” साल 2018 में फिल्म “जीरो ” के नाकाम रहने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है।

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अहमदाबाद के एक मॉल में फिल्म के पोस्टरों को फाड़ने की घटना सामने आई है और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) तथा बजरंग दल ने कहा कि वह फिल्म को गुजरात में तब तक प्रदर्शित नहीं होने देंगे जबतक ‘बेशर्म रंग’ गाने का विवाद सुलझ नहीं जाता।

सोशल मीडिया पर कई वीडियो प्रसारित हो रहे हैं जिनमें बुधवार को विहिप और बजरंग दल के सदस्य ‘पठान’ फिल्म के खिलाफ नारेबाजी करते दिख रहे हैं और उसके पोस्टर फाड़ रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी भूमिका निभाई है।

English summary :
Pathaan is an upcoming Hindi-language spy action-thriller film written and directed by Siddharth Anand and produced by Aditya Chopra under his banner Yash Raj Films


Web Title: Pathaan Trailer Out released shah rukh khan deepika padukone john abraham watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे