100 करोड़ में बिके शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के OTT अधिकार, जानें क्या है फिल्म को लेकर विवाद

By मनाली रस्तोगी | Published: December 26, 2022 05:44 PM2022-12-26T17:44:43+5:302022-12-26T17:45:33+5:30

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण-स्टारर पठान के ओटीटी अधिकार कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

Pathaan OTT rights sold for Rs 100 crore | 100 करोड़ में बिके शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के OTT अधिकार, जानें क्या है फिल्म को लेकर विवाद

100 करोड़ में बिके शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के OTT अधिकार, जानें क्या है फिल्म को लेकर विवाद

Highlightsपठान के ओटीटी अधिकार कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म का मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने की संभावना है।

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम अभिनीत आगामी रिलीज पठान के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि फिल्म पठान दो गानों बेशरम रंग और झूम को लेकर विवादों में है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने एक सौदा करने में कामयाबी हासिल की है और फिल्म के ओटीटी अधिकारों को 100 करोड़ रुपये में बेच दिया है।

पठान के ओटीटी अधिकार 100 करोड़ रुपये में बिके

पठान के ओटीटी अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो को बेचे गए हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, पठान के अगले साल मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की संभावना है। कथित तौर पर अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के वैश्विक ओटीटी अधिकारों को 100 करोड़ रुपये में आरक्षित कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार (23 दिसंबर) को डील फाइनल हो गई।

क्या है पठान को लेकर विवाद?

जब मेकर्स ने फिल्म से बेशरम रंग गीत जारी किया तो एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया। कई लोगों ने दावा किया कि दीपिका के नारंगी स्विमसूट से "हिंदू भावनाएं" आहत हुई हैं। कुछ लोगों ने गीत के शीर्षक पर भी सवाल उठाए क्योंकि कई लोगों ने 'बेशरम रंग' शब्द को भगवा रंग का वर्णन करने के लिए इस्तेमाल किया। भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बेशरम रंग ने एक "गंदी मानसिकता" को दर्शाया। 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने धमकी दी कि मध्य प्रदेश में पठान को रिलीज नहीं किया जा सकता है। मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड ने भी राज्य में फिल्म की रिलीज पर आपत्ति जताई थी। मप्र उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने कहा कि मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं और कहा कि वे इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

Web Title: Pathaan OTT rights sold for Rs 100 crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे