क्या मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? ब्लैक मेक्सी ड्रेस में देख फैन्स को हुआ शक, एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 5, 2024 09:38 AM2024-03-05T09:38:35+5:302024-03-05T11:34:12+5:30

ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि परिणीति चोपड़ा शादी के पांच महीने बाद मां बनने वाली हैं।

Parineeti Chopra going to become a mother? Fans got suspicious after seeing her in black maxi dress the airport look of the actress went viral | क्या मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? ब्लैक मेक्सी ड्रेस में देख फैन्स को हुआ शक, एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक वायरल

क्या मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? ब्लैक मेक्सी ड्रेस में देख फैन्स को हुआ शक, एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और आप सांसद राघण चड्ढा की पत्नी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के प्रेग्नेंसी की खबर जंगल में आग की तरह पूरे मीडिया में फैल चुकी है। परिणीति के फैन्स एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं और उनके जीवन में इस नई खुशी के लिए उत्साह जाहिर कर रहे हैं। ये खबर ऐसे समय में सामने आई है जब हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने जल्द पेरेंट्स बनने का ऐलान किया था।

इस बीच, परिणीति चोपड़ा के जल्द मां बनने की खबरों ने फैन्स की दिलचस्पी को और बढ़ा दिया है। परिणीति ने पांच महीने पहले ही राघव चड्ढा के साथ एक शानदार शादी रचाई थी और अब जोड़े के जीवन में नई खुशियां आने की उम्मीद  की जा रही है। 

हालांकि, इस खबर को लेकर किसी तरह की आधारिकारिक पुष्टि न तो परिणीति और न राघव की तरफ से की गई है। मगर परिणीति चोपड़ा को हार ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां उन्होंने ब्लैक कलर की मेक्सी ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट को मेच किया। इस दौरान उनकी मेक्सी ड्रेस देख उनके फैन्स पूरी उम्मीद जता रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द गुड न्यूज देने वाली हैं। वायरल वीडियो पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

वीडियो में परिणीति के लुक को लेकर सबसे ज्यादा सवाल उठ रहे हैं क्योंकि उन्होंने एक ढीली मेक्सी ड्रेस पहनी हैं जैसे की वह अपने शरीर को छुपाना चाह रही है। ऐसे में कुछ यूजर्स ने वीडियो को देख परिणीति के बढ़े वजन पर कमेंट करते हुए उनके बेबी एक्सपेक्ट करने की आशंका जताई। 

एक्ट्रेस का यह लुक उनके प्रेग्नेंसी रूमर्स को बढ़ावा दे रहा है। 

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघम चड्ढा ने साल 2023 के सितंबर महीने में एक ग्रैंड शादी रचाई थी। उन्होंने राजस्थान के एक पैलेस में शानदार शादी का आयोजन किया था जिसमें कई दिग्गज हस्तियां मौजूद हुई। 

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति इम्तियाज अली की आगामी निर्देशित दिलजीत दोसांझ के साथ अमर सिंह चमकीला की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म पंजाब के मशहूर गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है, जिसे दिलजीत निभाएंगे, जबकि परिणीति अमरजोत कौर (चमकीला की पत्नी) का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, इम्तियाज अली ने एएनआई को बताया, "जनता के प्रतिष्ठित संगीत स्टार के जीवन पर अमर सिंह चमकीला बनाना मेरे लिए एक अनोखी यात्रा रही है। मैं बेहद प्रतिभाशाली दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा से बेहतर अभिनेताओं की उम्मीद नहीं कर सकता था।" यह फिल्म चमकीला के साहसी गीतों की अत्यधिक लोकप्रियता का अनुसरण करती है, जिसे समाज न तो नजरअंदाज कर सकता है और न ही निगल सकता है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Web Title: Parineeti Chopra going to become a mother? Fans got suspicious after seeing her in black maxi dress the airport look of the actress went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे