paresh rawal twitter reaction on anupam kher tweet | परेश रावल ने अनुपम खेर के ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- कुछ बेइमानो को ईमानदार चौकीदार पसंद नहीं...
परेश रावल ने अनुपम खेर के ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- कुछ बेइमानो को ईमानदार चौकीदार पसंद नहीं...

Highlights बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी नायाब एक्टिव के लिए जाने जाते हैंअनुपम के ट्वीट का परेश रावल ने जवाब दिया है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी नायाब एक्टिव के लिए जाने जाते हैं। अनुपम ने अपने अब तक करियर में तरह तरह के रोल प्ले किए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते रहते हैं। अब अनुपम के ट्वीट का परेश रावल ने जवाब दिया है।

परेश रावल बीजेपी के नेता रह चुके हैं, लेकिन अब भी वह पार्टी से जुड़े हैं और अक्सर पार्टी के पक्ष में उतरते नजर आते हैं। हाल ही में अनुपम ने ट्वीट किया था कि "कमाल है न... बेइमानी से पैसा कमाने वाले भी, ईमानदार चौकीदार ढूंढते हैं...। अनुपम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी छा गया था।

अब एक्टर के ट्वीट का जवाब उनके दोस्त और एक्टर परेश रावल ने दिया है। परेश ने दूसरो पर निशाना साधते हुए जवाब दिया है। एक्टर ने लिखा है कि पर हमारे देश के कुछ बेइमानो को ईमानदार चौकीदार पसंद नहीं है !!! परेश के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। परेश इस तरह से आए दिन खुलकर अपनी बात रखते नजर आते रहते हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुपम खेर फिल्म वन डे में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी लीड रोल में दिखाई दी थीं।ससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी। वहीं परेश रावल हेरा फेरी 3 और हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं।
 

Web Title: paresh rawal twitter reaction on anupam kher tweet
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे