'जब खुली किताब' में रोमांटिक जोड़ी में नजर आएंगे पंकज कपूर-डिम्पल कपाड़िया, जारी हुआ मोशन पोस्टर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 21, 2021 01:05 PM2021-12-21T13:05:25+5:302021-12-21T13:07:12+5:30

जब खुली किताब दो ऐसे बुजुर्गों की कहानी है जिनके बीच गहरा प्रेम होता है। हालांकि पचास साल तक साथ रहने के बाद वे तलाक लेने की सोचने लगते हैं। यह फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव को दिल से और हंसी मजाक के साथ दर्शाएगी।

Pankaj Kapur Dimple Kapadia will be seen as a romantic pair in Jab Khuli Kitab motion poster released | 'जब खुली किताब' में रोमांटिक जोड़ी में नजर आएंगे पंकज कपूर-डिम्पल कपाड़िया, जारी हुआ मोशन पोस्टर

'जब खुली किताब' में रोमांटिक जोड़ी में नजर आएंगे पंकज कपूर-डिम्पल कपाड़िया, जारी हुआ मोशन पोस्टर

Highlights रुपहले पर्दे पर पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया एक साथ नजर आनेवाले हैं। 'जब खुली किताब'। इस फिल्म में पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया एक रोमांटिक जोड़े के रूप में दिखाई देंगेयह फिल्म सौरभ शुक्ला के नाटक पर आधारित है जिसका नाम भी यही है

मुंबईः रुपहले पर्दे पर पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया एक साथ नजर आनेवाले हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और शू स्ट्रैप फिल्म्स एक साथ मिलकर एक फिल्म ला रहे हैं जिसका नाम है- 'जब खुली किताब'। इस फिल्म में पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया एक रोमांटिक जोड़े के रूप में दिखाई देंगे। यह फिल्म सौरभ शुक्ला के नाटक पर आधारित है जिसका नाम भी यही है। वे इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। इस प्रतिष्ठित जोड़ी के साथ अभिनेता अपारशक्ति खुराना एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे। समीर सोनी, नौहीद सायरेसी और अन्य भी इस फिल्म दिखाई देंगे।

जब खुली किताब दो ऐसे बुजुर्गों की कहानी है जिनके बीच गहरा प्रेम होता है। हालांकि पचास साल तक साथ रहने के बाद वे तलाक लेने की सोचने लगते हैं। यह फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव को दिल से और हंसी मजाक के साथ दर्शाएगी। निर्माताओं का कहना है कि उत्साह से भरपूर हाजिर जवाबी और बहु पीढ़ी परिवार की गतिशीलता, इस फिल्म को अद्भुद कॉमेडी बनाती है, जिससे हर कोई आसानी से रिलेट कर पाएगा।

यह एक ऐसी फिल्म है जो यह सवाल पूछती है - प्यार, जुनून और दिल टूटने का उम्र से क्या लेना-देना है? अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर का कहना है कि " जब खुली किताब मूलरूप से बहुत ही प्यारी रोमांचक कहानी है, यह बाकी रोमांस से बेहद अलग है। यह फिल्म सामान्य उतार-चढ़ाव को बाधित करती है और दर्शाती है कि कैसे किसी भी उम्र में प्यार एक अव्यवस्थित और उत्तेजक मामला बन सकता है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही सटीक चौकस और प्रफुल्लित करनेवाली है और पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया की जोड़ी उल्लेखनीय और अद्भुत है। हमें बेहद खुशी है कि हम सौरभ शुक्ला और शू स्ट्रैप फिल्म्स के साथ मिलकर इस दिलचस्प फिल्म पर काम कर रहे हैं।"

फ़िल्म के राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सौरभ शुक्ला का कहना है कि," जब खुली किताब यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है मुझे बेहद खुशी है कि पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया जैसे दिग्गज कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। हम सभी कहते हैं कि किसी भी रिश्ते में पारदर्शिता और स्पष्ट  होना चाहिए परंतु हम में से कितने लोग हैं जो अपने रिश्तों की सच्चाई का सामना करने के लिए तैयार हैं? फिल्म एक खुशियों से भरपूर है जहां आप हंसते हैं, प्यार में पड़ते हैं और इस अनोखे जोड़े के साथ रोते हैं। मैं समीर नायर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मेरा समर्थन किया।"

शू स्ट्रैप फिल्म्स के निर्माता नरेन कुमार का मानना है कि,"  यह अपनी तरह की अनूठी फिल्म है जो पति-पत्नी के बीच प्यार और तकरार के रिश्ते को दर्शाती है। यह बहुत ही अनोखी, मजेदार, और भावनात्मक फिल्म है। इस फिल्म का रीयल हीरो फिल्म की कहानी है और ये  दिग्गज कलाकार  इस फिल्म में चार चांद लगाएंगे। मुझे लगता है कि मास और क्लास दोनो ही इस फिल्म से रिलेट कर पाएंगे। हम शू स्ट्रैप फिल्म्स के तहत अपनी पहली फिल्म के निर्माण के लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और हमें लगता है कि यह एक साथ कई और फिल्में बनाने की दिशा में हमारा पहला कदम है।" उत्तराखंड के राजसी अल्पाइन क्षेत्रों में स्थापित, फिल्म ने हाल ही में रानीखेत में अपना स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल पूरा किया है।

Web Title: Pankaj Kapur Dimple Kapadia will be seen as a romantic pair in Jab Khuli Kitab motion poster released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे