panipat first look out sanjay dutt arjun kapoor kriti sanon ashutosh-gowariker release on 6 december | अब पर्दे पर दिखेगा 'पानीपत' का युद्ध, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

मुंबई, (15 मार्च) | फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर 'पानीपत' पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें बताया जाएगा कि पानीपत की तीसरी लड़ाई की वजह क्या थी। अपनी इस महत्वाकांक्षी परियोजना में उन्होंने अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन को लिया है। इसके लिए गोवारिकर ने रोहित शेलाटकर के विजन वल्र्ड से हाथ मिलाया है।

कलाकारों के बारे में गोवारिकर ने कहा, "मैंने संजय के साथ फिल्म 'नाम' में काम किया था। उनके साथ अभिनय का अनुभव बेहद अच्छा रहा था। और, अब इस तरह के बहुमुखी और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता को निर्देशित करना मेरे लिए शानदार होगा।





उन्होंने कहा, अर्जुन के बारे में मुझे जो बात सबसे ज्यादा प्रभावित करती है, वह है उनकी अच्छी प्रस्तुति के अलावा उनका जोश है। वह दो बार दोहरी भूमिकाएं निभा चुके हैं। वह एक्शन हीरो और एक लवर बॉय की भूमिका भी निभा चुके हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे खूबसूरत और अच्छा काम करने वाले की दरकार था और कृति में यह दोनों बात है। मेरे लिए तीनों के चुनाव का यह पहला संयोजन है और उनके साथ 'पानीपत' यात्रा रोमांचक होगी। यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे