Panga Trailer: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज, मां और कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में आएंगी नजर

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 23, 2019 07:29 PM2019-12-23T19:29:10+5:302019-12-23T19:29:10+5:30

फिल्म पंगा महिला कबड्डी खिलाड़ियों और उनकी राह में आने वाली वाली मुश्किलों के इर्द-गिर्द भी घूमती है.ट्रेलर देखकर ये समझ में आ रहा है की कंगना रनौत जिनके किरदार का नाम जया निगम है वो कबड्डी प्लयेर हुआ करती थी.

Panga Trailer Kangana Ranaut's film 'Panga' trailer release, will be seen as mother and kabaddi player | Panga Trailer: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज, मां और कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में आएंगी नजर

Panga Trailer: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज, मां और कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में आएंगी नजर

Highlights 'पंगा' 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही हैफिल्म का सीधा क्लैश वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से होगा.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ पंजाब के सिंगर जस्सी गिल, नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स हैं. ऐसे में इस मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.

फिल्म पंगा महिला कबड्डी खिलाड़ियों और उनकी राह में आने वाली वाली मुश्किलों के इर्द-गिर्द भी घूमती है.ट्रेलर देखकर ये समझ में आ रहा है की कंगना रनौत जिनके किरदार का नाम जया निगम है वो कबड्डी प्लयेर हुआ करती थी. लेकिन अपनी फैमिली और बच्चे के लिए वो अपना करियर और सपने छोड़ देती है और फिर रेलवे में 9 टू 5 की नौकरी करती है.

वक़्त के साथ साथ जया की पहचान भी कही गूम हो जाती है. ऐसे 32 साल की उम्र में वो कमबैक करना चाहती है और टीम इंडिया को कबड्डी में रिप्रेजेंट करना चाहती है. उनके इस सपने को पूरा करने में उनके पति जिसका किरदार जस्सी गिल निभा रहे है और उनका छोटा सा बेटा पूरा सपोर्ट कर रहे है. क्या कंगना अपना सपना पूरा कर पाती है ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा.

ओवरआल ट्रेलर इम्प्रेस्सिव, मोटिवेटिंग और रेफ्रेशिंग है. कंगना रनौत अपने किरदार को पूरी तरह से जस्टिफाई करती है. साथ ही फिल्म के डायलॉग्स बहुत मोटिवेटिंग और इन्स्पिरिंग है. ये फिल्म तमाम उन महिलाओं के लिए है जो ये सोचती है शादी या बच्चे के बाद उनका करियर ख़तम है. इस फिल्म से कंगना इन सभी महिलाओं को प्रेरित करेंगी.

बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म के अलावा 'थलाइवी' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में भी नज़र आएंगी. 'पंगा' को अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट कर रही हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी ने इससे पहले 'नील बट्टे सन्नाटा' और'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. 'पंगा' 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है और फिल्म का सीधा क्लैश वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से होगा.

Web Title: Panga Trailer Kangana Ranaut's film 'Panga' trailer release, will be seen as mother and kabaddi player

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे