क्या वाकई में अरेस्ट हुईं थीं Poonam Pandey? FIR वाली खबर के बाद VIDEO शेयर करके एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 13, 2020 07:05 AM2020-05-13T07:05:38+5:302020-05-13T07:05:38+5:30

हाल ही में खबर आई थी कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने के कारण पूनम पांडे को अरेस्ट किया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अब पूनम ने इस पर अपनी बात रखी है।

pandey shared a video on instagram about her arresting | क्या वाकई में अरेस्ट हुईं थीं Poonam Pandey? FIR वाली खबर के बाद VIDEO शेयर करके एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

FIR पर पूनम पांडे ने पेश की सफाई (फाइल फोटो)

Highlightsपूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को मोहित करती रहती हैंपूनम आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती हैं

पूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को मोहित करती रहती हैं। पूनम आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती हैं, जिस कारण से वह सुर्खियों में रहती हैं। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को अच्छ से पता है कि वह अपने फैंस को किस तरह से मोहित करें। अब एक बार फिर से पूनम सुर्खियों में आ गई हैं। 

हाल ही में खबर आई थी कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने के कारण पूनम पांडे को अरेस्ट किया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एक्ट्रेस ने इस पूरे प्रकरण पर अपनी बात रखी है। अब एक्ट्रेस ने खुद को लेकर चल रही इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। पूनम ने कहा कि ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं।

पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी सफाई पेश की है। अपने इस वीडियो में उन्होंने कहा, "हाय दोस्तों, मैंने कल रात को अपनी एक मूवी मैराथन पूरी कर ली है। मैंने बैक टू बैक तीन फिल्में देखी और ये मजेदार थी। मुझे कल रात से ही कॉल्स आ रहे हैं कि मैं गिरफ्तार हो गई हूं, मैंने भी इन खबरों को देखा है और इतना कहना चाहूंगी कि मेरे बारे में ऐसा मत लिखिए, मैं घर पर हूं और स्वस्थ हूं।


पूनम पांडे हुईं गिरफ्तार

हाल ही में खबर आई थी कि फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस गिरफ्तारी का कारण बेहद की चौंकाने वाला है।कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल पूनम को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वजह से मुंबई में गिरफ्तार किया गया है। 

खबर के अनुसार पूनम पांडे रविवार शाम  लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करती पाई गईं थीं। यही कारण है कि एक्ट्रेस को करीब 8:05PM पर मरीन ड्राइव थाना की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पूनम पांडे के साथ पुलिस ने एक और शख्स को भी गिरफ्त में लिया है। 

कहा जा रहा है कि ये शख्स उनका बॉयफ्रेंड है। पूनम का इंस्टाग्राम तमाम फोटो और वीडियोज से भरा हुआ है। तीस लाख लोग उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं। पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म नशा से पूनम पांडे ने डेब्यू किया था। 

करीब 5 फिल्में कर चुकीं पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है। 2015 में उन्होंने एक टीवी शो किया था। बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था।

Web Title: pandey shared a video on instagram about her arresting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे