Panchayat 3 Release Date: जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 मार्च नहीं बल्कि इस महीने होगी OTT पर रिलीज, जानें सही डेट

By अंजली चौहान | Published: March 2, 2024 12:35 PM2024-03-02T12:35:32+5:302024-03-02T12:54:59+5:30

Panchayat 3 Release Date: पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट में बदलाव हो गया है अब यह इस महीने रिलीज होगी।

Panchayat 3 Release Date on OTT not on March 3 but this month know the exact date | Panchayat 3 Release Date: जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 मार्च नहीं बल्कि इस महीने होगी OTT पर रिलीज, जानें सही डेट

Panchayat 3 Release Date: जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 मार्च नहीं बल्कि इस महीने होगी OTT पर रिलीज, जानें सही डेट

Panchayat 3 Release Date: वेब सीरीज के दीवाने के लिए पंचायत सीरीज सबसे पसंदीदा सीरीज में से एक है। पंचायत के दो सीजन काफी हिट रहे और आज भी दर्शकों के जहन में इसके डायलॉग जिंदा है। ऐसे में पंचायत के तीसरे पार्ट का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अमेजन प्राइम ने शो की एक झलक दिखाकर उत्साह को और बढ़ा दिया है। दीपक कुमार मिश्रा की निर्देशित पंचायत 3 मार्च 2024 में रिलीज होने की सूचना थी हालांकि, अब इसकी तारीख में नया बदलाव किया गया है। 

दरअसल, हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंचायत 3 दिसंबर 2024 में रिलीज होगी जिसे दर्शक अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। 

पंचायत, जो नाटक, हास्य और जीवन से जुड़ी कहानियों के मनमोहक मिश्रण के लिए जानी जाती है, उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव में एक ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में एक मामूली भूमिका की चुनौतियों से निपटने वाले एक इंजीनियरिंग स्नातक की जर्नी के बारे में बड़े पर्दे पर दिखाता है। 

जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे अभिनेताओं के शानदार प्रदर्शन के साथ, श्रृंखला ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है। अमेजन प्राइम द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीजर में प्रिय चरित्र सचिव जी को फिर से प्रस्तुत किया गया है, जिसे जितेंद्र कुमार ने निभाया है।

गौरतलब है कि इस आगामी सीजन में, सचिव जी खुद को फुलेरा में नशा मुक्ति अभियान  का नेतृत्व करने के मिशन पर निकलते हुए पाते हैं। हालाँकि, उनकी नेक इरादे वाली योजनाओं को अप्रत्याशित बाधाओं का सामना करना पड़ता है जब अभियान के लिए नियुक्त किया गया ड्राइवर खुद प्रभाव में आ जाता है, जिससे घटनाओं में एक हास्यास्पद लेकिन अराजक मोड़ आ जाता है। जैसे-जैसे नाटक सामने आता है, दर्शक फुलेरा के राजनीतिक परिदृश्य की उम्मीद कर सकते हैं। 

Web Title: Panchayat 3 Release Date on OTT not on March 3 but this month know the exact date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे