Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 4: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की चौथे दिन धीमी पड़ी रफ्तार, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 24, 2019 09:56 AM2019-09-24T09:56:40+5:302019-09-24T09:59:39+5:30

'पल पल दिल के पास है' कहानी है करण सहगल की जो मनाली में 'कैंप उजी ’नामक एक विशेष ट्रैकिंग कंपनी चलाता है। इसी बीच वाडियो ब्लॉगर सहर सेठी (सहर बांबा) एक एडवेंचर ट्रीप की प्लान कर होती हैं।

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 4: Pal Pal Dil Ke Pass will do good business on 4 day | Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 4: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की चौथे दिन धीमी पड़ी रफ्तार, जानें कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 4: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की चौथे दिन धीमी पड़ी रफ्तार, जानें कलेक्शन

Highlights'पल पल दिल के पास' है फिल्म से करण देओल और सहर बंबा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है

पल पल दिल के पास है फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म को फैंस से मिला जुला रिल्पॉन्ल मिल रहा है। फिल्म ने अपनी शुरुआत भी ठीक ठीक की है। फिल्म ठीक ठाक कमाई कर रही है। सनी देओल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी रोमांटिक ड्रामा है जिसमें एक्शन भी दमदार है।

वीकेंड पर करण देओल की फिल्म की रफ्तार थोड़ी तेज हुई थी, हालांकि एक बार फिर इसमें गिरावट दर्ज की गई है, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पल पल दिल के पास ने सोमवार को केवल 1 करोड़ रुपये की कमाई की। इस हिसाब से करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास ने चार दिनों में 5.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

पल पल दिल के पास फिल्म के साथ ही बड़े पर्दे पर दो और फिल्में रिलीज हुई हैं इसलिए भी इसकी कमाई स्लो दर्ज की गई। इन दोनों फिल्मों में सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और संजय दत्त की प्रस्थानम है।

फिल्म  की कहानी

पल पल दिल के पास है कहानी है करण सहगल की जो मनाली में 'कैंप उजी ’नामक एक विशेष ट्रैकिंग कंपनी चलाता है। इसी बीच वाडियो ब्लॉगर सहर सेठी (सहर बांबा) एक एडवेंचर ट्रीप की प्लान कर होती हैं। खुले दिल और नए अरमानों को लिए वह पर्वतारोही करण सहगल (करण देओल) के साथ ट्रेकिंग पर निकलता है। दोनों काफी पल साथ में बिताते हैं और उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

फैमिली ड्रामे के साथ कहानी आगे बढ़ती है। इसके बाद एंडवेंचर टूर खत्म होने के बाद दोनों अलग भी हो जाते हैं, लेकिन काफी सालों का जब दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और प्यार का इजाहर कर बैठते हैं। इसके बाद शुरू होता एक्शन, थ्रिलर और लव ड्रामा।

एक्टिंग

करण और सहर की ये  पहली फिल्म है। ऐसे में दोनों ने अपनी तरफ से अच्छी एक्टिंग पेश करने की कोशिश की है। करण की बात करें तो उन्होंने शानदार एक्टिंग की है। करण के गुस्से वाले सीन को देखकर फैंस को सनी देओल की याद आ जाएगी। करण एक दम नैचुरल एक्टिंग करते  नजर आए है। सहर ने भी ठीक ठाक अभिनय को पेश किया है।

निर्देशन

पल पल दिल के पास का निर्देशन सनी देओल ने किया है। साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र हैं। प्रेम कहानी को सनी ने बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश किया है। एक जबरदस्त केमेस्ट्री पेश करने की कोशिश भी सनी ने की है। फिल्म में शानदार बैकग्राउंड स्कोर है। क्योंकि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हिल स्टेशन पर हुई है।

Web Title: Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 4: Pal Pal Dil Ke Pass will do good business on 4 day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे