Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: करण देओल की फिल्म ने की ठीक-ठाक शुरुआत, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़ रुपये

By मेघना वर्मा | Published: September 21, 2019 09:56 AM2019-09-21T09:56:10+5:302019-09-21T09:56:10+5:30

'पल पल दिल के पास' फिल्म में करण के गुस्से वाले सीन को देखकर फैंस को सनी देओल की याद आ जाएगी। करण एक दम नैचुरल एक्टिंग करते  नजर आए है। सहर ने भी ठीक ठाक अभिनय को पेश किया है।

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: Karan Deol movie is average collection on his first day | Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: करण देओल की फिल्म ने की ठीक-ठाक शुरुआत, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़ रुपये

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: करण देओल की फिल्म ने की ठीक-ठाक शुरुआत, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़ रुपये

Highlights'पल पल दिल के पास' से करण देओल और सहर बांबा दोनों ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।करण देओल की इस फिल्म को खुद पिता सनी दोओल ने डायरेक्ट किया है।

पल पल दिल के पास है फिल्म से एक और स्टार किड ने इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया। सनी देओल के बेटे करण देओल की इस फिल्म को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने ठीक-ठाक शुरूआत की है। सनी देओल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी रोमांटिक ड्रामा है जिसमें एक्शन भी दमदार है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन पल पल दिल के पास फिल्म ने 1-1.10 करोड़ के आस-पास की कमाई कर सकती है। चूंकी पल पल दिल के पास फिल्म के साथ ही बड़े पर्दे पर दो और फिल्में रिलीज हुई हैं इसलिए भी इसकी कमाई स्लो दर्ज की गई। इन दोनों फिल्मों में सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और संजय दत्त की प्रस्थानम है।

फिल्म  की कहानी

पल पल दिल के पास है करण सहगल की जो मनाली में 'कैंप उजी ’नामक एक विशेष ट्रैकिंग कंपनी चलाता है। इसी बीच वाडियो ब्लॉगर सहर सेठी (सहर बांबा) एक एडवेंचर ट्रीप की प्लान कर होती हैं। खुले दिल और नए अरमानों को लिए वह पर्वतारोही करण सहगल (करण देओल) के साथ ट्रेकिंग पर निकलता है। दोनों काफी पल साथ में बिताते हैं और उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

फैमिली ड्रामे के साथ कहानी आगे बढ़ती है। इसके बाद एंडवेंचर टूर खत्म होने के बाद दोनों अलग भी हो जाते हैं, लेकिन काफी सालों का जब दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और प्यार का इजाहर कर बैठते हैं। इसके बाद शुरू होता एक्शन, थ्रिलर और लव ड्रामा।

एक्टिंग

करण और सहर की ये  पहली फिल्म है। ऐसे में दोनों ने अपनी तरफ से अच्छी एक्टिंग पेश करने की कोशिश की है। करण की बात करें तो उन्होंने शानदार एक्टिंग की है। करण के गुस्से वाले सीन को देखकर फैंस को सनी देओल की याद आ जाएगी। करण एक दम नैचुरल एक्टिंग करते  नजर आए है। सहर ने भी ठीक ठाक अभिनय को पेश किया है।

निर्देशन

पल पल दिल के पास का निर्देशन सनी देओल ने किया है। साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र हैं। प्रेम कहानी को सनी ने बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश किया है। एक जबरदस्त केमेस्ट्री पेश करने की कोशिश भी सनी ने की है। फिल्म में शानदार बैकग्राउंड स्कोर है। क्योंकि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हिल स्टेशन पर हुई है।

Web Title: Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: Karan Deol movie is average collection on his first day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे