पाकिस्तानी मॉडल अनम तनोली ने इस कारण से की थी खुदकुशी, पुलिस पूछताछ में पति ने किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 4, 2018 09:57 AM2018-09-04T09:57:23+5:302018-09-04T09:57:23+5:30

पाकिस्तान के लाहौर में प्रसिद्ध मॉडल अनम तनोली (26 साल) हाल ही में मृत अवस्था में पाई गई थी। ऐसे में अब अनम की मौत का खुलासा हुआ है।

pakistani model anam tanoli suicide in her house | पाकिस्तानी मॉडल अनम तनोली ने इस कारण से की थी खुदकुशी, पुलिस पूछताछ में पति ने किया खुलासा

पाकिस्तानी मॉडल अनम तनोली ने इस कारण से की थी खुदकुशी, पुलिस पूछताछ में पति ने किया खुलासा

लाहौर, 4 सितंबर: पाकिस्तान के लाहौर में प्रसिद्ध मॉडल अनम तनोली  (26 साल) हाल ही में मृत अवस्था में पाई गई थी। मॉडल अपने ही घर में पंखे से झूलती पाई गई थी। अनम घर में अपने पति व दो बच्चे से साथ रहती थीं। मॉडल के मृत्यु के बाद उसके पति को पुलिस ने हिरासत में लिया था। 

ऐसे में अनम के पति के कहना है कि बीते कई दिनों से अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण तनाव में थी। वह लगातार एक मनोचिकित्सक से इलाज भी करवा रही थी। पति का कहना है कि अनम ने तनाव के कारण ही खुदकुशी की है।


उसका कहना है कि घटना के दिन वह अपनी पत्नी को एक डॉक्टर के पास भी ले जाने वाला था। पति ने बताया कि जब उसने पत्नी को दिखाने चलने के लिए तैयार होने को कहा तो उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। उसने कमरे का गेट तोड़ा तो अनम मृत पंखे से लटक रही थी। पत्नी को लटकता देख वह उसे डॉक्टर के पास भी ले गया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। 

जिसके बाद पूछताछ के लिए पुलिस ने अहमद को हिरासत में लिया था जिसके बाद उसने इस बात का खुलासा किया है। बता दें कि अनुम तनोली एक प्रसिद्ध मॉडल के साथ फैशन डिजाइनर भी थीं। मॉडल की अचानक हुई मौत से उनके प्रशंसक और उनके साथी कलाकार सदमें में आ गए हैं। 

Web Title: pakistani model anam tanoli suicide in her house

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे