वीडियो: पाकिस्तानी डायरेक्टर ने लाइव शो में महिला को दी गालियां, माहिरा खान ने जमकर लताड़ा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2020 04:46 PM2020-03-04T16:46:49+5:302020-03-04T16:46:49+5:30

पाकिस्तानी डायरेक्टर ने लाइव शो में एक महिला के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया, एक्ट्रेस माहिरा खान ने जमकर लताड़ा

pakistani director khalil ur rehman abusing fellow panelists live show | वीडियो: पाकिस्तानी डायरेक्टर ने लाइव शो में महिला को दी गालियां, माहिरा खान ने जमकर लताड़ा

वीडियो: पाकिस्तानी डायरेक्टर ने लाइव शो में महिला को दी गालियां, माहिरा खान ने जमकर लताड़ा

Highlightsपाकिस्तानी राइटर और डायरेक्टर खलील-उर-रहमान विवादों में आ गए हैं। डायरेक्टर ने शो में पेनालिस्ट Marvi Sirmed के लिए बहुत की गलत शब्दों का प्रयोग किया है।

पाकिस्तानी राइटर और डायरेक्टर  खलील-उर-रहमान विवादों में आ गए हैं। डायरेक्टर ने शो में पेनालिस्ट Marvi Sirmed के लिए बहुत की गलत शब्दों का प्रयोग किया है। इसके बाद उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। इस घटना के बाद डायरेक्टर की एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने जमकर क्लास लगाई है।

माहिरा ने ट्वीट कर लिखा- जो मैंने अभी देखा और सुना उससे मैं सदमें में हूं. ये पूरी तरह से बीमार है। ये वही आदमी है जिसने टीवी पर एक महिला को गाली दी थी और उसे एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिल रहे हैं, किस कारण से? अगर हम इस तरह की सोच को खत्म नहीं कर पा रहे हैं तो हम भी उतने ही दोषी है।#khalilurrehmanqamar।


इसके बाद माहिरा ने एक और ट्वीट किया है और लिखा है कि  मैं व्यक्तिगत रूप से ये मानती हूं कि जो लोग आपके अधिकारों के लिए खड़े होने के विचार के साथ खड़े हैं, उन्हें साफतौर पर लिखना और बोलना चाहिए। बहुत कुछ खो जाता है जब हम जहालत को जहालत से और गाली को गाली से मिलाने की कोशिश करते हैं। इसमें एक अंतर होना चाहिए।

खलील का बयान

वीडियो में देख कर पता लगता है कि खलील ने किस तरह के अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। दरअसल  मेरा जिस्म मेरी मर्जी जैसे नारे पर अदालत के फैसले को लेकर बोलते नजर आ रहे थे। तभी बीच में Marvi कुछ कहने लगती हैं। जिस पर खलील गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं कि बीच में मत बोलिए, यहीं से दोनों में बहस शुरू हो जाती है खलील Marvi के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं और उनसे बहुत गुस्से में बात करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर काफी आलोचना की जा रही है।

Web Title: pakistani director khalil ur rehman abusing fellow panelists live show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे