पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, दूल्हे सलीम करीम हुए भावुक, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: October 2, 2023 09:33 AM2023-10-02T09:33:14+5:302023-10-02T09:33:31+5:30

बॉलीवुड फिल्म 'रईस' और पाकिस्तानी ड्रामा 'हमसफर' में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली जानी-मानी पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने हाल ही में दूसरी बार शादी की है।

Pakistani Actor Mahira Khan Gets Married Second Time, Groom Salim Karim Gets Emotional | पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, दूल्हे सलीम करीम हुए भावुक, देखें वीडियो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, दूल्हे सलीम करीम हुए भावुक, देखें वीडियो

बॉलीवुड फिल्म 'रईस' और पाकिस्तानी ड्रामा 'हमसफर' में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली जानी-मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में दूसरी बार शादी की। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। 'बोल' एक्ट्रेस माहिरा खान ने बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की।

माहिरा के मैनेजर अनुशाय तल्हा खान ने इंस्टाग्राम पर माहिरा का सलीम की ओर चलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में दूल्हे को आंसू पोंछते हुए देखा जा सकता है। सलीम भी उनकी ओर बढ़े और उनका घूंघट उठा दिया। सलीम ने माहिरा को गले लगाया और उसके माथे पर एक किस किया। साथ ही, सलीम को गले लगाते समय दुल्हन को भी भावुक होते देखा जा सकता है।

माहिरा ने अपने खास दिन के लिए पेस्टल लहंगा और घूंघट चुना। उन्होंने मैचिंग डायमंड ज्वैलरी भी चुनी। सलीम को नीली पगड़ी और काली शेरवानी पहने देखा गया। शादी पाकिस्तान के मुरी शहर में एक आउटडोर समारोह में हुई। इससे पहले माहिरा ने समीना पीरजादा को बताया था कि वह सलीम को डेट कर रही हैं। जब माहिरा से पूछा गया कि क्या वह 2022 में प्यार में हैं, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए सिर हिलाया।

नेटफ्लिक्स सीरीज़ जो बचाए हैं संग समेट लो में माहिरा फवाद खान और सनम सईद के साथ दिखाई देंगी। यह कार्यक्रम पाकिस्तानी विषय पर स्ट्रीमर का पहला मूल है और वैराइटी के अनुसार, फरहत इश्तियाक के सबसे ज्यादा बिकने वाले 2013 उर्दू उपन्यास का एक औपचारिक संस्करण है। 

सिकंदर, एक हार्वर्ड कानून का छात्र, जिसकी जिंदगी बदल देने वाली मुठभेड़ है जो उसे दूसरों को दूर रखने के लिए मजबूर करती है और लिजा एक कठिन अतीत के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकार, उपन्यास के मुख्य पात्र हैं।

Web Title: Pakistani Actor Mahira Khan Gets Married Second Time, Groom Salim Karim Gets Emotional

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे