पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू की आलोचना, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: January 28, 2023 11:50 AM2023-01-28T11:50:27+5:302023-01-28T11:58:35+5:30

पिछले साल जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की 'मिशन मजनू' का ट्रेलर सामने आया है, तब से लोगों के एक वर्ग ने पाकिस्तानी संस्कृति को स्टीरियोटाइपिकल तरीके से दिखाने के लिए फिल्म पर सवाल उठाया है।

Pakistani actor Adnan Siddiqui slams Siddharth Malhotra Mission Majnu | पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू की आलोचना, जानें क्या कहा

पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू की आलोचना, जानें क्या कहा

Highlightsपाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म मिशन मजनू की आलोचना की।सिद्दीकी ने फिल्म में पाकिस्तानियों को गलत तरीके से पेश करने के लिए ऐसा किया।उन्होंने फिल्म को 'अरुचिकर' और 'तथ्यात्मक रूप से गलत' का टैग भी दिया।

मुंबई: पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म मिशन मजनू की आलोचना की। सिद्दीकी ने फिल्म में पाकिस्तानियों को गलत तरीके से पेश करने के लिए ऐसा किया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को 'अरुचिकर' और 'तथ्यात्मक रूप से गलत' का टैग भी दिया। अदनान ने अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनीत हिंदी फिल्म 'मॉम' में काम कर चुके अभिनेता ने लिखा, "कितना गलत दिखाना बहुत ज्यादा गलत दिखाना ही है? बॉलीवुड के पास है जवाब मेरा मतलब है यार आपके पास जो पैसा है उसके साथ कुछ अच्छे शोधकर्ताओं को हम पर होमवर्क करने के लिए नियुक्त करें या मुझे मदद करने की अनुमति दें। ये नोटिस करें कि हम टोपी, सूरमा, तवीज नहीं पहनते हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "हम जनाब से उनके मिजाज के बारे में नहीं पूछते;  हम ऐसे ही आदाब नहीं करते हैं। मिशन मजनू में ऐसा बहुत कुछ है जो अरुचिकर और तथ्यात्मक रूप से गलत है। यदि खलनायक को सममूल्य पर दिखाया जाता तो नायक का उद्धारक परिसर अधिक बढ़ जाता। एक कमजोर विरोधी कमजोर नायक को भी सुशोभित करता है।"

अपनी बात को जारी रखते हुए अदनान सिद्दीकी ने लिखा, "खराब कहानी, खराब क्रियान्वयन, सबसे खराब शोध। अगली बार आएं और हमसे मिलें। हम अच्छे मेजबान हैं। आपको दिखाएंगे कि हम कैसे दिखते हैं, कैसे ड्रेसअप होते हैं और जीते कैसे हैं।" पिछले साल मिशन मजनू का ट्रेलर सामने आने के बाद से लोगों के एक वर्ग ने पाकिस्तानी संस्कृति को रूढ़िवादी तरीके से दिखाने के लिए फिल्म पर सवाल उठाया।

Web Title: Pakistani actor Adnan Siddiqui slams Siddharth Malhotra Mission Majnu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे