पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग', जानिए क्या है रोक लगने का कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2018 10:57 AM2018-05-31T10:57:32+5:302018-05-31T10:58:32+5:30

 करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भाष्कर और शिखा तल्सानिया के अभिनय से सजी हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग इसी हफ्ते पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

pakistan censor board puts ban on film veere di wedding | पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग', जानिए क्या है रोक लगने का कारण?

पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग', जानिए क्या है रोक लगने का कारण?

मुंबई, 31 मई:  करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भाष्कर और शिखा तल्सानिया के अभिनय से सजी हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग इसी हफ्ते पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही इसके रिलीज को लेकर फैंस के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, कुछ लोगों को इसका ट्रेलर और चारों ऐक्ट्रेसस का अंदाज काफी पसंद आया तो कुछ लोगों ने इसपर काफी आपत्ती भी  जताई। 

यह भी पढ़ें: Veere Di Wedding Album Review: 'वीरे दी वेडिंग' के थीम को निखारते हैं एल्बम के गाने, सबका अलग फ्लेवर

ऐसे में अब फिल्म के रिलीज में कुछ दिन पहले इसको एक झटका लगा है। वहीं अब फिल्म की रिलीज को पाकिस्तान में रोक दिया गया है। पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने फिल्म में मौजूद आपत्तिजनक शब्दों के कारण इस फिल्म को बैन कर दिया है। 

वहीं, फिल्म को ए सर्टीफिकेट के साथ पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पाक मीडिया की माने तो सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स ने फिल्म पर अश्लील भाषा और आपत्तिजनक यौन डायलॉग्स के चलते बैन लगा दिया है। 

यह भी पढ़ें : शादी के जस्ट पहले करीना कपूर के साथ बैचलर पार्टी करते कुछ ऐसे दिखी सोनम कपूर, देखिये वीडियो

यह फिल्म भारत के अलावा अब पाकिस्तान के अलावा 1 जून को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी। हाल ही में पाक सेंसर बोर्ड के सदस्यों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। जिसको देखने के बाद अभद्र भाषा और अश्लील दृश्यों के कारण बोर्ड ने फिल्म को रिलीज के लिए ठीक नहीं पाया। 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को सिनेमाघरों में आ रही है। 
 

 

Web Title: pakistan censor board puts ban on film veere di wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे