padmini kolhapure wishes for prince charles | बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने प्रिंस चार्ल्स के ठीक होने की मांगी दुआ, Kiss लेने पर हुआ था बवाल
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने प्रिंस चार्ल्स के ठीक होने की मांगी दुआ, Kiss लेने पर हुआ था बवाल

Highlightsकोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया जूझ रही हैभारत में भी इसका प्रकोप तेजी से फैलता जा रहा है।

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया जूझ  रही है। भारत में भी इसका प्रकोप तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में अब देश को बचाने के 21 दिन के लॉकडाउन कर दिया गया है। पूरी दुनिया में अब तक लाखों लोग इससे पीड़ित हो चुके हैं और 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में कोरोना की चपेट में रई बड़े नाम भी शामिल हैं।कोरोना से पीड़ित होने वाले लोगों में इंग्लैंड की रॉयल फैमिली के प्रिंस चार्ल्स भी शामिल हैं।

71 साल के प्रिंच चार्ल्स की पॉजिटिव होने की खबर हाल ही में सामने आई है। इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है।  ऐसे में प्रिंस के जल्द से जल्द ठीक होने की भी हर कोई दुआ कर रहा है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी भा शामिल हो गई हैं।

 स्पॉटबॉय से बातचीत में पद्मिनी ने कहा, मेरी दुआएं उनके साथ हैं, मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करती हूं। पद्मिनी की ये दुआ की बात सोशल मीडिया पर छा गई है। क्योंकि पद्मिनी चार्ल्स को 15 साल की उम्र से जानती हैं।

एक वक्त ऐसा आया था जब पद्मिनी का नाम प्रिंस चार्ल्स के साथ जुड़े जाने की खबर सामने आई थी। बात 1980 की है जब प्रिंस भारत आए थे। तो उनके स्वागत के लिए पद्मिनी ने फूलों की माला उन्हें पहनाई थी फिर इसके बाद पद्मिनी के द्वारा किया गया किस खूब सुर्खियां बटोर रहा था उस समय पद्मिनी 15 साल की थीं।

पद्मिनी के इस तरह से किस करने से खुद प्रिंस चार्ल्स भी हैरान रह गए थे। पद्मिनी का ये किस किए जाने का किस्सा विवादित बातों में गिना जाता है।

बता दें कि प्रिंस चार्ल्स स्कॉटलैंड में आइसोलेशन में हैं। उनकी पत्नी कमिला भी उनके साथ हैं, हालांकि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है। भारत की बात करें तो अभी तक 700 से ज्यादा लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और 17 से ज्यादा की मौत हो चुकी है। 

Web Title: padmini kolhapure wishes for prince charles
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे