पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा करेगा बॉलीवुड में डेब्यू, लुक के आगे फेल हैं कई स्टार्स

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 25, 2019 01:10 PM2019-01-25T13:10:08+5:302019-01-25T13:10:08+5:30

इस साल बॉलीवुड के कई स्टारकिड अपना सिनेसफर शुरू करने वाले हैं.

padmini kolhapure son priyaank sharma will debut in bollywood | पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा करेगा बॉलीवुड में डेब्यू, लुक के आगे फेल हैं कई स्टार्स

पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा करेगा बॉलीवुड में डेब्यू, लुक के आगे फेल हैं कई स्टार्स

इस साल बॉलीवुड के कई स्टारकिड अपना सिनेसफर शुरू करने वाले हैं. चंकी पांडे की बेटी अनन्या, संजय कपूर की बेटी शनाया, पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम से लेकर सनी देओल के बेटे करण, सुनील शेट्टी के बेटे अहान, पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया तक कई नाम सामने आ रहे हैं.

हाल ही में परेश रावल के बेटे आदित्य के डेब्यू करने की खबरें आई. अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है, पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे का. जी हां, अपने समय की क्लासिक एक्ट्रेस पद्मिनी और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं.

उनकी डेब्यू फिल्म का नाम है, 'सब कुशल मंगल'. पद्मिनी ने खुद अपने बेटे के बॉलीवुड डेब्यू की खबर को कन्फर्म किया है. इस फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन जैसे डायरेक्टर्स के असिस्टेंट रह चुके करण कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं. करण की भी बतौर डायरेक्टर यह पहली फिल्म होगी.

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी. फिल्म को प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेंगी. इसमें अक्षय खन्ना भी अहम किरदार में नजर आएंगे. प्रियांक ने न्यूयॉर्क से एक्टिंग का कोर्स किया है.

Web Title: padmini kolhapure son priyaank sharma will debut in bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे