पद्मावत डाउनलोड: कभी भी देख सकते हैं रणवीर और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत, ऐसे कर सकते हैं इसे डाउनलोड

By मेघना वर्मा | Published: December 3, 2018 12:13 PM2018-12-03T12:13:59+5:302018-12-03T12:13:59+5:30

फिल्म पद्मावत, बनने से पहले ही विवादों में घिर गई थी। संजय लीला भंसाली ने फिल्म को जैसे-तैसे पूरा तो कर दिया मगर करणी सेना ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बेजोड़ कोशिश थी।

Padmaavat full hd movie download Deepika Padukone Ranveer Singh starrer movie | पद्मावत डाउनलोड: कभी भी देख सकते हैं रणवीर और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत, ऐसे कर सकते हैं इसे डाउनलोड

पद्मावत डाउनलोड: कभी भी देख सकते हैं रणवीर और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत, ऐसे कर सकते हैं इसे डाउनलोड

अगर ये कहा जाए कि इस साल की सबसे ज्यादा विवादों में घिरी रही फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्मावत रही तो ये गलत नहीं होगा। शादय संजय लीला भंसाली ने भी कभी सोचा नहीं होगा कि उनकी फिल्म इतने विवादों और संकट से घिर जाएगी। बावजूद इसके राजपूतों और महारानी पद्मावती पर बनी फिल्म ना सिर्फ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई बल्कि इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस साल सुपरहिट रही ये फिल्म आप चाहें तो डाउनलोड करके भी देख सकते हैं। 

बहुत सारी फिल्में आजकल रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स और एमेजॉन पर रिलीज हो जाती हैं। आप इस फिल्म को एमेजॉन और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

क्या है फिल्म की कहानी

कहानी है मेवाड़ के राजा महारावल रतन सिंह(शाहिद कपूर) की। खिलजी(रणवीर सिंह) के साथ जिनकी लड़ाई और हार में रानी पद्मावती(दीपिका पादुकोण) का जौहर एक साहसिक कर्तव्य रहा है। इस फिल्म से पता चलता है कि रानी पद्मावती का जौहर राजा रतन सिंह की हार के था। पद्मावत के साथ संयल लीला भंसाली ने पुराने जख्म को कुरेद दिया था। फिल्म में सुल्तान ए हिन्द अलाउद्दीन खिलजी के सामने एक-एक करके शहीद राजपूत सैनिकों की कहानी कोई भी राजपूत याद नहीं करना चाहेगा। 

क्या था फिल्म का विवाद

फिल्म पद्मावत, बनने से पहले ही विवादों में घिर गई थी। संजय लीला भंसाली ने फिल्म को जैसे-तैसे पूरा तो कर दिया मगर करणी सेना ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बेजोड़ कोशिश थी। कारण था कि फिल्म के बारे में ये बताया गया कि फिल्म में रानी पद्मावती और खिलजी का कोई ड्रीम सीक्वेंस हैं जिसमें खिलजी और पद्मावती को साथ दिखाया गया है। इसी को लेकर राजपूत लोगों ने इस फिल्म पर विरोध जताया था। 

ये भी पढ़ें- Movie Padmaavat World TV Premiere: मूवी 'पद्मावत' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर 30 सितंबर दोपहर 1 बजे आ रहा है इस चैनल पर

ऐसे कर सकते हैं पद्मावत फिल्म डाउनलोड

1. अगर आपने Amazon Prime सब्सक्राइब किया है तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।  
2. ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने  Amazon Prime की Paid सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म पद्मावत को देख सकेगें।  
3. अगर आपके पास Netflix का भी सब्सक्रीप्शन है तो भी आप फिल्म पद्मावत को ऑफलाइन डाउनलोड करके देख सकते हैं(फिल्म के नेटफ्लिक्स पर आने के बाद)। 
4. इसके लिए आप  Netflix एप पर जाएं और उनके ऑप्शन पर जाकर फिल्म सर्च करें(जब फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी तो आप इसे ऑनलाइन देख सकेंगे)। 

English summary :
How to download Deepika Padukone & Ranveer Singh starrer Padmaavat Full HD Movie Free at amazon prime, netflix


Web Title: Padmaavat full hd movie download Deepika Padukone Ranveer Singh starrer movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे