करणी सेना की धमकी के बाद भी पद्मावत की हो रही धड़ाधड़ ऑनलाइन बुकिंग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2018 10:07 AM2018-01-22T10:07:36+5:302018-01-22T10:28:44+5:30

25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म की टिकट के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है।

padmaavat film advance booking starts for fans | करणी सेना की धमकी के बाद भी पद्मावत की हो रही धड़ाधड़ ऑनलाइन बुकिंग

करणी सेना की धमकी के बाद भी पद्मावत की हो रही धड़ाधड़ ऑनलाइन बुकिंग

पद्मावत का विवाद है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म के रिलीज होने में अब चार ही दिन बचे हैं। वहीं, गुजरात और राजस्थान जैसे कई जगहों पर अब तक फिल्म का विरोध जारी है। ऐसे में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म की टिकट के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। दिल्ली, यूपी कर्नाटक समेत कई राज्यों में फिल्म का बुकिंग की जा सकेगी।

फिल्म का विरोध भले जारी हो लेकिन दूसरी ओर ऐसे भी कईं फैंस हैं जो इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पद्मावत फिल्म के ट्विटर हैंडल पर फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए लिंक शेयर किया गया है और फैन्स को रिलीज के ए‍क दिन पहले फर्स्ट डे फर्स्ट शो बुक करवाने के लिए जानकारी दी गई है।फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर फैन्स खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। 


ये फिल्म पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश भर के कई राज्यों में फिल्म का जबरदस्त विरोध किया गया था जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टाल दिया था। वहीं, सुप्रीम कोर्ट के फि‍ल्म पर लगे बैन को हटाए जाने के बाद भीगुजरात और राजस्थान में फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई है, लेकिन और शहरो में फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है। बुक माई शो पर फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए कई मजेदार वीडियोज भी अपलोड किए गए हैं। फिल्म इसी गुरुवार (25 जनवरी) को पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।

Web Title: padmaavat film advance booking starts for fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे