राजी-पद्मावत को पीछे छोड़ ऑस्कर में नॉमिनेट हुई 'विलेज रॉकस्टार'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 22, 2018 02:05 PM2018-09-22T14:05:19+5:302018-09-22T15:40:18+5:30

Village Rockstars nominated for Oscars: अनंत महादेवन ने कहा, 'विलेज रॉकस्टार अंतरराष्ट्रीय मानकों को ध्यान में रख कर बनाई गई सबसे अच्छी फिल्म है।

oscar 2019 predictions Village Rockstars best picture nominations | राजी-पद्मावत को पीछे छोड़ ऑस्कर में नॉमिनेट हुई 'विलेज रॉकस्टार'

राजी-पद्मावत को पीछे छोड़ ऑस्कर में नॉमिनेट हुई 'विलेज रॉकस्टार'

ऑस्कर 2019 में विदेशी भाषा की फिल्म के लिए विलेज रॉकस्टार को चुन लिया गया है। पद्मावत और राजी को पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा जा रहा है। रीमा दास ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। जूरी के सदस्य अनंत महादेवन ने कहा, 'विलेज रॉकस्टार अंतरराष्ट्रीय मानकों को ध्यान में रख कर बनाई गई सबसे अच्छी फिल्म है।

 फिल्म के चयनित होने पर उन्होंने कहा है कि हमें इस बात पर गर्व है।  कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर राजेन्द्र सिंह बाबू ने कहा, '28 फिल्म में से विलेज रॉकस्टार को सेलेक्ट किया है। इस फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम किया है। ऑस्कर में ये फिल्म भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री होगी'।


दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की पद्मावत, अक्षय कुमार की पैडमैन, आलिया भट्ट की राज़ी, नवाजुद्दीन सिद्दिकी की हालिया रिलीज फिल्म मंटो , वरूण धवन की अक्टूबर, लव सोनिया, 102 नॉट आउट, रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी का ऑस्कर में नामाकंन हुआ था लेकिन सभी को पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म को चुना गया है।

रीमा दास को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार भी मिल चुका है।  इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ लोकेशन साउंड रिकॉर्डिस्ट मल्लिका दास के काम के लिए भी सराहना मिली है।

English summary :
Village Rockstars has been selected for the Best Foreign Film category at the Oscars in 2019 from India. Leaving Padmaavat and Raazi behind, the film is being sent to the Oscars. Rima Das has directed Village Rockstars. Jury member Anant Mahadevan said, "Village Rockstars is the closest film made by international standards."


Web Title: oscar 2019 predictions Village Rockstars best picture nominations

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे