'पसूरी' रीमेक पर ट्रोलिंग को लेकर ओरिजनल सिंगर शे गिल ने तोड़ी चुप्पी, फैन्स को कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: June 29, 2023 01:47 PM2023-06-29T13:47:55+5:302023-06-29T13:53:14+5:30

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी-स्टारर 'सत्य प्रेम की कथा' के निर्माताओं को तब से आलोचना मिल रही है जब से उन्होंने पाकिस्तानी हिट ट्रैक 'पसूरी' का नया संस्करण जारी किया है।

Original singer shae gill broke silence on trolling on pasoori remake said to fans don't hate reamke song | 'पसूरी' रीमेक पर ट्रोलिंग को लेकर ओरिजनल सिंगर शे गिल ने तोड़ी चुप्पी, फैन्स को कही ये बात

फाइल फोटो

Highlightsपसूरी का रिमेक गाना हुआ ट्रोलिंग का शिकार पसूरी की ओरिजनल सिंगर ने फैन्स से गाने को लेकर नफरत न करने की अपील की है पसूरी पाकिस्तानी सिंगर द्वारा गया है जिसे दोबारा अरिजीत सिंह ने गाया

मुंबई: बॉलीवुड न्यू फिल्म सत्यप्रेम की कथा के निर्माताओं को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म में गाए गए एक गाने को लेकर फैन्स काफी नाराज है और फिल्म की टीम को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, मूवी में पाकिस्तानी सिंगर द्वारा गाया गया पसूरी सॉन्ग का रिमेक किया गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह-तुलसी कुमार ने गाया है। जब से यह गाना रिलीज हुआ है फैन्स को ये बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। 

इस बीच गाने की ओरिजनल सिंगर शे गिल ने ट्रोलिंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शे ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों से नए गाने की टीम को नफरत न भेजने का अनुरोध किया।

उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में आप लोगों के माध्यम से रीमेक के बारे में पता चला लेकिन मैं उस नफरत के बारे में भी बात करना चाहती हूं जो लोग नए गाने के प्रति भेज रहे हैं। मैं समझती हूं कि सभी को मूल पसूरी बहुत पसंद है और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। मैं यह कहना चाहती हूं कि मैं इस प्यार की आभारी हूं लेकिन रिमेक को लेकर आप लोग नफरत न भेजें।

शे गिल ने कहा कि लोगों को "इसे रीमेक के बजाय एक प्रस्तुति के रूप में देखना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा, "और अगर यह कुछ ऐसा है जो आपको बिल्कुल पसंद नहीं है तो मैं कहूंगा कि इसे मत सुनो। नफरत भेजने के बजाय, इसे मत सुनो क्योंकि कुछ पसंद नहीं है और अपने घर में इसके बारे में बात करना अभी भी जारी है।"

उन्होंने कहा कि ये ठीक है कि आपको कोई गाना पसंद न आए लेकिन अगर आप किसी को सार्वजनिक रूप से अपमानित और अपमानित कर रहे हैं तो यह बहुत अच्छा नहीं है। 

दरअसल, इस गाने को अली सेठी और शे गिल ने गाया है। पसूरी गाना साल 2022 में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया था। गाने की लोकप्रियता को देखते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इसका फिर से रिमेक किया है।

कार्तिक और कियारा की जोड़ी वाली फिल्म सत्य प्रेम की कथा में इसे फिर से गाया गया लेकिन गाने को फैन्स की नाराजगी का सामना करना पड़ा। 

बता दें कि फिल्म का नाम पहले सत्यनारायण की कथा था, जो सत्यनारायण की कहानी का अनुवाद करता है, जो हिंदू भगवान विष्णु का दूसरा नाम है। इसका काफी विरोध किया गया जिसके बाद इसका नाम बदलकर 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया गया। 

Web Title: Original singer shae gill broke silence on trolling on pasoori remake said to fans don't hate reamke song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे