टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने कहा- मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं होने वाला हूं, लोगों की मदद करता रहूंगा

By वैशाली कुमारी | Published: September 21, 2021 09:54 AM2021-09-21T09:54:54+5:302021-09-21T09:56:53+5:30

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों में घिरे नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में NDTV को दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने इस मामले में बातचीत की।

On the allegations of tax evasion Sonu Sood said I am not going to get upset at all will keep helping people | टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने कहा- मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं होने वाला हूं, लोगों की मदद करता रहूंगा

सोनू सूद

Highlightsसोनू से राजनीतिक मामलों पर भी सवाल पूछे गएसोनू ने कहा कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं होने वाला हूं

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों में घिरे नजर आ रहे हैं। वहीं इस मामले में हाल ही में NDTV को दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है। उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है।

उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि, फॉरेन फंडिंग क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म से हुई है और उन्होंने इसमें से अपने अकाउंट में एक भी पैसा नहीं लिया है। सोनू ने बताया कि 'फॉरेन फंडिंग का पैसा सीधा अस्पतालों को पहुंचा और मेरे फाउंडेशन का पैसा 18 घंटों में खत्म हो जाएगा। उन्होंने बताया कि 2012 में भी उनके खिलाफ ऐसी जांच की गई थी।

बतादें कि सोनू से राजनीतिक मामलों पर भी सवाल पूछे गए। वहीं इनके पीछे राजनीतिक उद्देश्‍य होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना हूं। मैं एजुकेशन को लेकर काम कर रहा हूं, मैं खुले विचारों वाला आदमी हूं। कभी भी कोई राज्‍य मुझे बुलाएगा, तो मैं उनकी मदद जरूर करूंगा। 

सोनू ने कहा कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं होने वाला हूं और ना ही मैं इन सब से रुकने नहीं वाला हूं। मेरा काम जारी रहेगा। अभी मीलों का सफर तय करना है और लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा।
 

Web Title: On the allegations of tax evasion Sonu Sood said I am not going to get upset at all will keep helping people

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे