ओम पुरी की पत्नी ने दिव्या दत्त पर लगाए गंभीर आरोप, मुबई के वर्सोवा थाने में मुकदमा दर्ज

By भारती द्विवेदी | Published: September 2, 2018 03:21 PM2018-09-02T15:21:12+5:302018-09-02T15:21:12+5:30

नंदिता पुरी ने दिव्या के अलावा और दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Om puri's wife Lodges complaint against actress Divya Dutta | ओम पुरी की पत्नी ने दिव्या दत्त पर लगाए गंभीर आरोप, मुबई के वर्सोवा थाने में मुकदमा दर्ज

ओम पुरी की पत्नी ने दिव्या दत्त पर लगाए गंभीर आरोप, मुबई के वर्सोवा थाने में मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली, 2 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्त पर मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। दिव्या दत्त के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत मशहूर दिवंगत अभिनेता ओमपुरी की वाइफ नंदिता पुरी ने की है। दरअसल, ये सारा विवाद पंजाबी प्ले 'तेरी अमृता' को लेकर हुआ है। इस प्ले का कॉपीराइट ओमपुरी की कंपनी के पास है। दिव्या दत्त पर आरोप है कि उन्होंने बिना इजाजत प्ले शुरु करने की घोषणा की है।

नंदिता पुरी ने दिव्या के अलावा और दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामले में नंदिता का कहना है कि दिव्या दत्त और उनके बीच प्ले के राइट्स को लेकर बात हुई थी लेकिन बात नहीं बन पाई थी। फिर भी दिव्या ने 9 सितंबर को मुंबई में सिंगर गुरुदास मान के साथ मिलकर प्रीमियर रख लिया है। इसके बाद नंदिता ने पुलिस का सहारा लिया है।

प्ले को रोकने के लिए नंदिता के वकील ने शिकायत की कॉपी कई सीनियर पुलिस अधिकारियों को भी दी है। वकील ने कहा है कि दिव्या का इस नाटक पर कोई हक नहीं है। क्योंकि वो कॉपी राइट्स का उलंघन कर रही इस लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि पंजाबी प्ले 'तेरी अमृता' में दिव्या दत्ता ओमपुरी के साथ कर चुकी हैं। साल 1992 में पहली बार इस प्ले का प्रीमियर हुआ था। ओमपुरी, दिव्या दत्त के अलावा इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और फारुख शेख भी काम कर चुके हैं।

Web Title: Om puri's wife Lodges complaint against actress Divya Dutta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे