Odela 2 First Look: महाशिवरात्रि पर तमन्ना भाटिया की ओडेला 2 का फर्स्ट लुक आउट, शिवशक्ति के अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: March 8, 2024 12:25 PM2024-03-08T12:25:59+5:302024-03-08T12:59:29+5:30

Odela 2 First Look: तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Odela 2 First Look The first look of Tamannaah Bhatia's Odela 2 is out on Mahashivratri, the actress was seen in the avatar of Shivshakti | Odela 2 First Look: महाशिवरात्रि पर तमन्ना भाटिया की ओडेला 2 का फर्स्ट लुक आउट, शिवशक्ति के अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Odela 2 First Look: वुमन्स डे और महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म का शानदार लुक रिलीज हुआ है। जारी किए फर्स्ट पोस्टर के सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रहा है। तमन्ना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ओडेला 2 के लिए तैयारी कर रही हैं, जो 2022 में रिलीज हुई फिल्म ओडेला रेलवे स्टेशन का सीक्वल है।

जारी किए गए पोस्टर में तमन्ना भाटिया शिव शक्ति के लुक में दिखाई दे रही हैं। 

तमन्ना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे महा शिवरात्रि के इस शुभ दिन पर पहली झलक का खुलासा करते हुए खुशी हो रही है, हर हर महादेव! हैप्पी महा शिवरात्रि।"  पोस्टर में, तमन्ना को नागा साधु की पोशाक में एक घाट पर घूमते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके हाथ में डमरू और लाल और पीले मौली (पवित्र) धागे से भरी एक छड़ी है।

बाद में, ओडेला 2 के निर्माताओं ने भी अपना एक्स हैंडल लिया और ट्वीट किया, “आपके 19 साल के जुनून, परिश्रम, बहुमुखी प्रतिभा और वर्चस्व को सलाम… मुझे यकीन है कि यह अवतार #भैरवी उर्फ शिव शक्ति अमर हो जाएगा प्रिय @तमन्नाहस्पीक्स .. क्योंकि भोलेनाथ अब और कभी हमारे साथ हैं! हर हर महादेव #HappySivaratri।"

बता दें कि धर्मा दुरई स्टार वर्तमान में खूबसूरत शहर काशी में आगामी थ्रिलर ओडेला 2 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अशोक तेजा ने किया है और संयुक्त प्रयास से संपत नंदी और डी. मधु ने इसका निर्देशन किया है। थ्रिलर मूवी में हेबा पटेल, वशिष्ठ एन सिम्हा, युवा, नागा महेश, वामशी, गगन विहारी, सुरेंद्र रेड्डी, भूपाल और पूजा रेड्डी भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

भोलेनाथ की भक्त हैं तमन्ना भाटिया

हाल ही में, तमन्ना उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर गईं। बाद में उन्होंने अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीर में, एक्ट्रेस को पवित्र ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था, जबकि अन्य तस्वीरों में वह मंदिर की दीवारों पर बने कलात्मक डिजाइनों के आसपास भगवान गणेश और भगवान हनुमान के साथ भगवान महादेव को दिखाते हुए देखी गई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना को हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया की एंथोलॉजी सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 में देखा गया था, जिसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था। उन्होंने पद्म विभूषण चिरंजीवी अभिनीत भोला शंकर और थलाइवर रजनीकांत अभिनीत जेलर फिल्मों में भी अभिनय किया।

Web Title: Odela 2 First Look The first look of Tamannaah Bhatia's Odela 2 is out on Mahashivratri, the actress was seen in the avatar of Shivshakti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे