Video जब नोरा फतेही को इग्नोर कर असिस्टेंट डायरेक्टर संग सेल्फी खिचवाने लगे फैंस, खुद एक्ट्रेस भी थीं शॉक!

By मेघना वर्मा | Published: May 12, 2019 09:45 AM2019-05-12T09:45:06+5:302019-05-12T09:45:06+5:30

नोरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो वॉक करती और असिस्टेंट डायरेक्टर स्टीवन रॉय थॉमस से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं।

nora fatehi viral video in which fan ignore her | Video जब नोरा फतेही को इग्नोर कर असिस्टेंट डायरेक्टर संग सेल्फी खिचवाने लगे फैंस, खुद एक्ट्रेस भी थीं शॉक!

Video जब नोरा फतेही को इग्नोर कर असिस्टेंट डायरेक्टर संग सेल्फी खिचवाने लगे फैंस, खुद एक्ट्रेस भी थीं शॉक!

Highlightsनोरा फतेही जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी।भारत फिल्म पांच जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल यानी नोरा फतेही के अपनी खूबसूरती और अपनी डांसिग स्किल के लिए जानी जाती है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नोरा ने बहुत कम समय में बड़ा नाम कमा लिया है। उनकी फैन फॉलोइंग भी मिलीयन्स में है। वहीं रिसेंटली नोरा के साथ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसी ही घटना हो गई जिससे नोरा खुद बहुत शॉक हैं। 

नोरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो वॉक करती और असिस्टेंट डायरेक्टर स्टीवन रॉय थॉमस से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। थोड़ी ही देर में नोरा के पास एक लड़की तेजी से दौड़ते हुए आती है और सेल्फी के लिए फोन निकालती है। मगर वो नोरा को हटाकर स्टीवन रॉय थॉमस के साथ सेल्फी लेने लगती है। 

नोरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ बहुत अजीब होना शुरू हो चुका है.... हमारे साथ बने रहिए' सेल्फी लेते हुए नोरा बड़ी हैरत और मासूमियत से उस फैन को देखती हैं। नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग ना सिर्फ इसे देख रहे हैं बल्कि फनी कमेंट भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में दिखाई देंगी। फिल्म पांच जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में भाईजान छह किरदार में दिखाई देंगे। जिन्हें देखने के लिए फैंस बेहत एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ दिखाई देंगे।

 

Web Title: nora fatehi viral video in which fan ignore her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे