कोएना मित्रा ने 'ओ साकी-साकी' के रीक्रिएट वर्जन पर जताई आपत्ती तो नोरा फतेही ने कुछ ये दिया रिएक्शन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 18, 2019 07:12 PM2019-07-18T19:12:10+5:302019-07-18T19:12:10+5:30

नोरा फतेही के इस रिक्रीएट गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दूसरी तरफ एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने रिक्रीएट गाने 'ओ साकी साकी' पर आपत्ती जताई हैं ।

Nora Fatehi reaction on Koena Mitra statement on Saki Saki song from the movie batla house | कोएना मित्रा ने 'ओ साकी-साकी' के रीक्रिएट वर्जन पर जताई आपत्ती तो नोरा फतेही ने कुछ ये दिया रिएक्शन

कोएना मित्रा ने 'ओ साकी-साकी' के रीक्रिएट वर्जन पर जताई आपत्ती तो नोरा फतेही ने कुछ ये दिया रिएक्शन

Highlights'ओ साकी साकी' का ऑरिजनल वर्जन संजय दत्त की फिल्म 'मुसाफिर' का हैं। ओ साकी-साकी के ओरिजनल गाने में एक्ट्रेस कोएना ने अपनी अदाओं का जादू चलाया था।

फिल्म 'बाटला हाउस' का गाना 'ओ साकी साकी' हाल ही में रिलीज हुआ है। 'ओ साकी साकी' रिक्रीएट गाने में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने डांस किया है। जिसके कारण वो सुर्खियों मे बनी हुई हैं। नोरा फतेही के इस रिक्रीएट गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे है मगर दूसरी तरफ एक्ट्रेस कोएना मित्रा को ये रिक्रीएट गाना  कुछ खास पसंद नहीं आया है।  

बता दें ओ साकी साकी गाने के पहले वर्जन में कोएना मित्रा ने अपनी अदाओं का जादू चलाया था। मगर उन्हें नोरा फतेही का ये दूसरा वर्जन पसंद नहीं आया। जिसे लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अब नोरा फतेही ने कोएना मित्रा के आपत्ती जताने पर कहा, 'हर किसी को एक तरह का म्यूजिक पसंद नहीं आता। मैंन दिलबर गाने के साथ एक बेंचमार्क बनाया है और अब मुझे उससे भी बेहतर करना है। उसके बाद दर्शकों के ऊपर है कि वो मेरे काम को पसंद करते हैं या नहीं।'




'ओ साकी साकी' के ऑरिजनल वर्जन गाने की बात करें तो यह संजय दत्त की फिल्म 'मुसाफिर' का गाना है। एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने ओरिजनल वर्जन में जबरदस्त डांस किया है। इस गाने ने फैंस को झूमने पर मजबूर भी कर दिया था। 

'ओ साकी साकी' गाना जैसे ही सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ कोएना मित्रा गाने पर आपत्ती जताने से पीछे नहीं हटी। उन्होंने रिक्रीएट वर्जन पर आपत्ती जताते हुए कहा की  'फिल्म 'मुसाफिर' से मेरा गाना 'ओ साकी साकी' को रिक्रीएट करा गया है इस गाने में सुनिधि, सुखविंदर और विशाल शेखर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था। मुझे नया वर्जन बिल्कुल भी पसंद नही आया, यह बेकार है। उन्होंने बताया की इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर गानों की छुट्टी कर दी थी। कोएना मित्रा ने ये भी कहा कि नोरा से ही अब उन्हें कमाल की हैं।

Web Title: Nora Fatehi reaction on Koena Mitra statement on Saki Saki song from the movie batla house

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे