नोरा फतेही पोस्ट किया नए गाने का टीजर, सोशल मीडिया पर वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: November 9, 2021 09:30 PM2021-11-09T21:30:46+5:302021-11-09T21:35:04+5:30

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सत्यमेव जयते 2 में एक बार फिर नोरा फतेही अपने आइटम नंबर से फैन्स को दीवाना बनाने के लिए तैयार है।

Nora Fatehi posted the teaser of the new song, viral on social media | नोरा फतेही पोस्ट किया नए गाने का टीजर, सोशल मीडिया पर वायरल

नोरा फतेही

Highlightsइस वीडियो में नोरा ने सिमरी ड्रेस पहना हुआ हैनोरा ने इससे पहले सत्यमेव जयते में दिलबर गाने पर डांस किया था

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने डांस की वजह से फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। नोरा का डांस देखने के बाद लोग उनकी अदाओं के कायल हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। दरअसल यह वीडियो उनके नए गाने का एक टीजर है। इसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना भी नोरा फतेही के फैंस को खूब पसंद आएगा। 

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सत्यमेव जयते 2 में एक बार फिर नोरा फतेही अपने आइटम नंबर से फैन्स को दीवाना बनाने के लिए तैयार है। इस गाने का टाइटल है Kussu Kussu।

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। नोरा की वीडियो ने उनके फैन्स की बेसब्री को और ज्यादा बढ़ा दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। यह गाना कल रिलीज होगा।

इस वीडियो में नोरा ने सिमरी ड्रेस पहना हुआ है। पिछली बार की तरह हो इस बार भी सत्यमेव जयते की सीक्वल फिल्म में आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी अपने बेली मूव से दर्शकों को एक बार फिर घायल कर देंगी । 

आपको बता दें कि नोरा ने इससे पहले सत्यमेव जयते में दिलबर गाने पर डांस किया था। जिसके बाद फैन्स उन्हें दिलबर बुलाने लगे थे।

Web Title: Nora Fatehi posted the teaser of the new song, viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे