प्रियंका चोपड़ा और निक ने घर आया नया मेंबर, इस अंदाज में किया स्वागत

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 14, 2019 09:26 AM2019-03-14T09:26:07+5:302019-03-14T09:26:07+5:30

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ जिंदगी के बेहतरीन पल जी रही हैं

nick jonas gifts luxury car to priyanka chopra | प्रियंका चोपड़ा और निक ने घर आया नया मेंबर, इस अंदाज में किया स्वागत

प्रियंका चोपड़ा और निक ने घर आया नया मेंबर, इस अंदाज में किया स्वागत

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ जिंदगी के बेहतरीन पल जी रही हैं. कुछ दिनों पहले अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी और फिर आकाश अंबानी तथा श्लोका मेहता की शादी में शरीक होने के बाद प्रियंका अमेरिका लौट गई हैं. वहां पहुंचते ही निक ने उन्हंे एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है.

यह सरप्राइज प्रियंका और निक के घर में आया एक नया मेहमान है, जिसका नाम उन्होंने 'एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनास' रखा है. यह कुछ और नहीं बल्कि ब्लैक कलर की मर्सिडीज कार है, जिसे निक ने पीसी को गिफ्ट किया है. यह एक मर्सिडीज मेबैक है, जिसकी कीमत भारत में 10.50 करोड़ रु. है. प्रियंका ने कार के साथ फोटो भी शेयर की है.

तस्वीर में प्रियंका का पेट डॉग भी नजर आ रहा है. इसके साथ प्रियंका ने पोस्ट में लिखा, ''जब हबी नंबर 1 पर आए तो वाइफ को कार मिलती है. इंट्रोड्यूसिंग एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनास. हा...हा. आई लव यू बेबी. बेस्ट हसबैंड एवर.'' प्रियंका ने कार के ब्रांड को भी इस पोस्ट में टैग किया है.

बता दें कि पिछले दिनों निक का नया एलबम 'सकर' लॉन्च हुआ था. इसमें तीनों भाइयों के अलावा उनकी तीनों पत्नियां-गर्लफ्रेंड भी नजर आईं थीं. द जोनास ब्रदर्स का डेब्यू म्यूजिक वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 में नंबर 1 पर आ गया है. इससे प्रियंका गौरवान्वित महसूस कर रही हैं.

Web Title: nick jonas gifts luxury car to priyanka chopra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे