जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अनोखे अंदाज में सबके सामने रोमियो-जूलियट पल को दोहराया, देखें फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 3, 2019 10:09 AM2019-06-03T10:09:16+5:302019-06-03T10:26:02+5:30

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए प्रियंका निक के साथ की फोटो खुद शेयर करती रहती हैं। ऐसे में इस बार भी एक्ट्रेस ने एक खास फोटो शेयर की है।

Nick Jonas and Priyanka Chopra recreate a Romeo Juliet moment and it is the cutest thing you will see today | जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अनोखे अंदाज में सबके सामने रोमियो-जूलियट पल को दोहराया, देखें फोटो

जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अनोखे अंदाज में सबके सामने रोमियो-जूलियट पल को दोहराया, देखें फोटो

Highlightsदेसी गर्ल हमेशा से ही अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैंप्रियंका जल्द फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पॉप सिंगर निक जोनस के साथ से दिसंबर 2018 में उदयपुर में शादी की थी। शादी के बाद से दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर धमाल करती रहती हैं। हाल ही में ऐसा ही एक नजारा एक बार फिर से देसी गर्ल के इंस्टाग्राम पर देखने को मिला है।

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए प्रियंका निक के साथ की फोटो खुद शेयर करती रहती हैं। ऐसे में इस बार भी एक्ट्रेस ने एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में रोमियो जूलियट के रूप में दोनों नजर आ रहे हैं। फोटो में, यह स्पष्ट है कि यह प्रियंका है जो रोम की भूमिका को दोहराती नजर आ रही हैं क्योंकि वह निक और बाद के लिए बाहर कॉल करने से नीचे खड़ी हैं, दूसरी ओर, जूलियट को बेताब करने के लिए निक नजर आ रहे हैं।

प्रियंका पीले रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, निक ने डैपर को पहना है उन्होंने एक काले और सफेद रंग के कोट के साथ-साथ बॉटम और जूते पहने हैं।


इस फोटो में निक फोटो को हाथ में लिए ऊपर करते नजर आ रहे हैं जबकि प्रियंका नीचे खड़ी उनके इंतजार में दिखाई दे रही हैं। साथ ही फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि रोमियो ओह रोमियो .. 😍❤️💋 # नाइटआउट।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में पसंद किए जाते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार की बरसात करते रहते हैं। हाल ही में कान  के रेड कार्पेट एक साथ हाथ में हाथ डालकर वॉक किया और लोगों का दिल जीता। 

Web Title: Nick Jonas and Priyanka Chopra recreate a Romeo Juliet moment and it is the cutest thing you will see today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे