9 महीने मैंने बिना एक पैसा कमाए मुंबई में काटा, निया शर्मा का छलका दर्द- मैं एकदम अकेली थी

By अनिल शर्मा | Published: September 9, 2021 09:52 AM2021-09-09T09:52:06+5:302021-09-09T10:13:30+5:30

वेब सीरीज ट्विस्टेड में काम कर चुकीं निया ने आगे कहा कि एक हज़ारों में मेरी बहना है के बाद जमाई राजा तक नौ महीने का अंतर था। मुंबई में वह बिल्कुल अकेला थीं। ना कोई तब दोस्त था ना ही कोई रिश्तेदार।

nia sharma's spilled pain I spent 9 months in mumbai without earning a penny | 9 महीने मैंने बिना एक पैसा कमाए मुंबई में काटा, निया शर्मा का छलका दर्द- मैं एकदम अकेली थी

9 महीने मैंने बिना एक पैसा कमाए मुंबई में काटा, निया शर्मा का छलका दर्द- मैं एकदम अकेली थी

Highlightsएक हजारों में मेरी बहना है के बाद जमाई राजा तक नौ महीने का अंतर थाः निया शर्मा9 महीने तक निया शर्मा ने एक पैसा भी नहीं कमाया था

टीवी धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना से चर्चित हुईं अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा है कि एक धारावाहिक के बाद वह 9 महीने तक सिर्फ घर में बैठी रहीं। उन्होंने इस दौरान एक पैसा भी नहीं कमाया। बात उन दिनों की है जब निया मुंबई में किसी को जानती तक नहीं थीं।

 निया शर्मा ने अपने शो, एक हज़ारों में मेरी बहना है के ऑफ एयर होने के बाद कई महीनों तक काम से बाहर रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह उसके लिए एक कठिन समय था क्योंकि वह 'मुंबई में बिल्कुल अकेली' थी, बिना किसी दोस्त के, और उसकी कोई कमाई भी नहीं थी। निया को अपना पहला बड़ा ब्रेक 'एक हजारों में मेरी बहना है' में मिला, जिसमें उन्होंने समानांतर लीड मानवी चौधरी की भूमिका निभाई। यह शो 2013 में ऑफ एयर हो गया था। इसके बाद उन्हें 2014 में जमाई राजा में कास्ट किया गया था।

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में निया ने उन दिनों को याद करते हुए कहा, जब मैं इस उद्योग में आई, तो मैं अकेली थी। मैं एक हजारों में मेरी बहना है से शुरुआत की थी जिसने मुझे नाम और पहचान दी। उसके बाद पूरा एक साल का फासला था।

निया ने कहा कि उस समय, इंस्टाग्राम अभिनेताओं के लिए आय का स्रोत नहीं था, जैसा कि अब है। अभिनेत्री ने कहा कि अब भी, उनके पास कोई ठोस परियोजना नहीं है, लेकिन संगीत वीडियो, ब्रांड सहयोग और अन्य चीजों के रूप में काम मिल जाता है, लेकिन 2013 में ऐसा नहीं था।

 वेब सीरीज ट्विस्टेड में काम कर चुकीं निया ने आगे कहा कि एक हज़ारों में मेरी बहना है के बाद जमाई राजा तक नौ महीने का अंतर था। मुंबई में वह बिल्कुल अकेला थीं। ना कोई तब दोस्त था ना ही कोई रिश्तेदार। निया ने कहा, मैंने खुद पर काम किया, मैंने बेली डांस सीखना शुरू किया। वह 9 महिने गुजर गए और मुझे एहसास हुआ कि कोई काम नहीं था, कुछ नहीं था। मैंने एक पैसा भी नहीं कमाया, कोई दोस्त नहीं।निया ने कहा कि मुझे लगता है कि वो एक अवधि था जो मुझे दोबारा नहीं जीना था। 

Web Title: nia sharma's spilled pain I spent 9 months in mumbai without earning a penny

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे