Video: बिना सिंदूर व मंगलसूत्र के शादी के दूसरे दिन दिखीं सान्या, कुछ इस अंदाज में नजर आए न्यूली वेड कपल प्रतीक व उनकी पत्नी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 25, 2019 03:35 PM2019-01-25T15:35:21+5:302019-01-25T15:35:21+5:30

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। जिसके बाद दोनों गुरुवार देर रात लखनऊ से मुंबई पहुंचे।

newly weds prateik babbar and sanya sagar back to mumbai | Video: बिना सिंदूर व मंगलसूत्र के शादी के दूसरे दिन दिखीं सान्या, कुछ इस अंदाज में नजर आए न्यूली वेड कपल प्रतीक व उनकी पत्नी

Video: बिना सिंदूर व मंगलसूत्र के शादी के दूसरे दिन दिखीं सान्या, कुछ इस अंदाज में नजर आए न्यूली वेड कपल प्रतीक व उनकी पत्नी

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर  गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने हाल ही में लखनऊ में सात फेरे लिए हैं। जिसके बाद दोनों गुरुवार देर रात लखनऊ से मुंबई पहुंचे। 

एयरपोर्ट पर न्यूली मैरिड कपल वेस्टर्न लुक में दिखा और एक-दूसरे का हाथ थामे रखा था। खास बात ये है कि प्रतीक की पत्नी सान्या ने न तो मांग में सिंदूर लगा रखा था और न ही उनके गले में मंगलसूत्र नजर आया। 

ऐसा पहली बार ही हुआ होगा कि शादी के दूसरे ही दिन किसी दुल्हन का देखने को मिला हो। इस दौरान दोनो फॉर्मल कपड़ो में जींस शर्ट में नजर आए। न्यूली मैरिड कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हुई शादी

खास बात ये है कि  प्रतीक की शादी मराठी रीति-रिवाज से हुई । सामने आई प्रतीक दूल्हा बने नजर आ रहे हैं । उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना । प्रतीक ने रश्मों के दौरान लाल रंग की पारंपरिक चुनरी भी ओढ़ी । वहीं सान्या लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । ब्राइडल लुक में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कपल ने इस खास दिन रेड कलर के वेडिंग आउटफिट पहने।

मराठी रीति रिवाजों से हुई इस शादी में सान्या और प्रतीक परफेक्ट कपल लग रहे हैं। शादी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक होटल से हुई । शादी समारोह में कई बड़े नेताओं ने पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया। प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या बसपा सुप्रीमो मायावती के पूर्व ओएसडी पवन सागर की बेटी हैं । सान्या पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं ।
 

Web Title: newly weds prateik babbar and sanya sagar back to mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे