काजल अग्रवाल और गौतम के घर आया नया मेहमान सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

By वैशाली कुमारी | Published: October 11, 2021 08:00 PM2021-10-11T20:00:43+5:302021-10-11T20:06:29+5:30

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी। आज उनके घर एक छोटा सा मेहमान आया है। उन्होंने उसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। 

new guest came to Kajal Aggarwal and Gautam's house, shared a picture on social media | काजल अग्रवाल और गौतम के घर आया नया मेहमान सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

काजल अग्रवाल

Highlights काजल अग्रवाल और गौतम दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा कीकाजल अग्रवाल और गौतम की शादी पिछले साल 30 अक्टूबर को हुई थी

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी। पिछले कुछ समय से वह काफी चर्चा में थी। आज उनके घर एक छोटा सा मेहमान आया है। उन्होंने उसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। 

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की दरअसल यह मेहमान कोई बच्चा नहीं बल्कि एक पैक डॉग है। काजल ने इसका नाम मिया रखा है। इसकी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मिलिए हमारे परिवार के नए सदस्य से लिटिल मियां मुझे जानने वाला हर कोई जानता है कि मुझे बचपन से डॉग्स का फोबिया ब्रांच मैनेजर है। वहीं कुछ लोग हमेशा डॉग लवर रहे हैं। वह भी पेट एनिमल के साथ बड़े हुए हैं और सच्चे प्यार को समझते हैं। जिंदगी हमें मिलजुल कर प्यार करना सिखाती है। मियां अपने साथ हमारे जीवन में बहुत ज्यादा खुशी और एक्साइटमेंट लेकर आई है। मैं यह देखना चाहती हूं कि हमारी यह जर्नी कैसे आगे बढ़ती है। काजल ने जो तस्वीरें साझा की है उसमें दिखाई दे रहा है कि वह कितने खुश हैं और उन्होंने अपनों को गोद में ले रखा है। 

वहीं दूसरी तरफ उनके पति गौतम के इंस्टाग्राम ने पेट डॉग मिया के साथ तस्वीर साझा की है इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि पहला बच्चा फाइनली कंसीव काजल अग्रवाल वेलकम पपी मिया। 

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम की शादी पिछले साल 30 अक्टूबर को हुई थी शादी के लगभग एक साल बाद उन्होंने यह पेट डॉग लेने का फैसला ले लिया है।

Web Title: new guest came to Kajal Aggarwal and Gautam's house, shared a picture on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे