नेहा कक्कड़ के इस नए डांस वीडियो ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 11, 2019 02:16 PM2019-12-11T14:16:54+5:302019-12-11T14:16:54+5:30

जिस गाने पर नेहा डांस कर रही हैं यह उनका हाल ही में आया गाना... 'पुछदा ही नहीं' (Puchda Hi Nahin) है। इस गाने पर नेहा ने काफी मस्त डांस किया है, साथ ही उनके एक्सप्रेशन्स भी काफी शानदार हैं।

New dance video of Neha Kakkar created a boom, Video viral on social media | नेहा कक्कड़ के इस नए डांस वीडियो ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ के इस नए डांस वीडियो ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल (Photo Credit: Instagram)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर उनका एक शानदार डांस वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे खुद के ही गाने पर क्यूट सी स्माइल करते हुए डांस कर रही हैं।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को टिकटॉक (TikTok Video) पर बनाया है और अब इसे नेहा के इंस्टाग्राम फैन पेज पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को नेहा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही यह वीडियो टिकटॉक पर भी खूब पसंद किया जा रहा है।

जिस गाने पर नेहा डांस कर रही हैं यह उनका हाल ही में आया गाना... 'पुछदा ही नहीं' (Puchda Hi Nahin) है। इस गाने पर नेहा ने काफी मस्त डांस किया है, साथ ही उनके एक्सप्रेशन्स भी काफी शानदार हैं।

इससे पहले भी नेहा के कई डांस वाले वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। नेहा के 'पुछदा ही नहीं' गाने को यूट्यूब पर भी लोग खूब पसद कर रहे हैं। इस वीडियों में नेहा ने खुद डांस और एक्टिंग भी की है। 3 मिनट 15 सेकंड के इस गाने पर अब तक 76 लाख व्यूज आ चुके हैं। 
 

यहां सुनें Neha Kakkar का Puchda Hi Nahin Full Song

Web Title: New dance video of Neha Kakkar created a boom, Video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे