VIDEO: भाई टोनी की इस हरकत पर फूटा नेहा कक्कड़ का गुस्सा, लगाया जोरदार थप्पड़

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 12, 2020 06:37 PM2020-02-12T18:37:02+5:302020-02-12T18:37:02+5:30

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'इंडियन आइडल' को आदित्य नारायण होस्ट करते हैं। वहीं इस शो में नेहा कक्कड़ की भूमिका जज की है।

Neha Kakkar Slap Her Brother Tony Kakkar Video Viral on social media | VIDEO: भाई टोनी की इस हरकत पर फूटा नेहा कक्कड़ का गुस्सा, लगाया जोरदार थप्पड़

नेहा कक्कड़। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsबॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा का नाम आदित्य से जोड़ा जाने लगा था।इन दोनों की शादी की खबरों को आदित्य के पिता उदित नारायण ने पूरी तरह से झूठ बताया।

इन दिनों आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने भाई टोनी कक्कड़ को थप्पड़ मारती दिखाई पड़ रही है। टोनी कक्कड़ उनके बाल खींच रहे थे, जिसके बाद गुस्से में आकर नेहा ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया।  

दरअसल, अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ नेहा 'गोवा बीच' गाने का वीडियो बना रही थीं। इसी दौरान उनके भाई ने नेहा को छेड़ने के लिए उनके बाल खींच दिए। जिसके बाद गुस्से में आकर नेहा ने टोनी को थप्पड़ लगा दिया। हालांकि, बाद में नेहा ने भाई से माफी भी मांग ली। फिर दोनों भाई-बहन मस्ती भरे अंदाज में वीडियो में डांस करते नजर आए। 

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'इंडियन आइडल' को आदित्य नारायण होस्ट करते हैं। वहीं इस शो में नेहा कक्कड़ की भूमिका जज की है। नेहा शो में सबसे ज्यादा इमोशनल जज मानी जाती है। लेकिन इन दोनों की शादी की खबरों को आदित्य के पिता उदित नारायण ने पूरी तरह से झूठ बताया। उनके मुताबिक शादी की खबरें केवल 'इंडियन आइडल 11' की टीआरपी बढ़ाने के लिए उड़ाई जा रही हैं। 
 
बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि नेहा अगर हमारे घर की बहू होती तो हमें खुशी होती। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। नेहा बहुत अच्छी लड़की है। बता दें कि बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा का नाम आदित्य से जोड़ा जाने लगा था।

Web Title: Neha Kakkar Slap Her Brother Tony Kakkar Video Viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे