बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट हैं नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी, आखिरी फिल्म रही है सुपरहिट

By स्वाति सिंह | Published: May 10, 2018 02:55 PM2018-05-10T14:55:45+5:302018-05-10T15:56:15+5:30

नेहा धूपिया ने सिख रीति-रिवाज के अनुसार गुरुवार को अपने से दो साल छोटे एक्टर अंगद बेदी से शादी की है।

Neha Dhupia and Angad bedi get married, know more about neha's Husband | बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट हैं नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी, आखिरी फिल्म रही है सुपरहिट

बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट हैं नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी, आखिरी फिल्म रही है सुपरहिट

मुंबई, 10 मई: सोनम कपूर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने शादी कर ली है। नेहा धूपिया ने पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार गुरुवार को अपने से दो साल छोटे एक्टर अंगद बेदी से शादी की है। अंगद भारतीय पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह के बेटे हैं वह रणजी मैच खेल चुके हैं। हालांकि वह मॉडलिंग और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।  

अंगद ने बॉलीवुड में रेमो डिसूजा की फिल्म 'फालतू' से डेब्यू किया था।  इसके बाद वह 'उंगली', 'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल उन्होंने फिल्म  'सूरमा' की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा अंगद छोटे पर्दे पर भी आ चुके है।  वह  'खतरों के खिलाड़ी' और  '24' सीरीज में काम कर चुके हैं।  

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 37 साल की उम्र में गुपचुप रचाई शादी, करण जौहर ने किया खुलासा!

काफी दिन से नेहा और अंगद के अफेयर की खबर थी। इसके बाद गुरुवार को अचानक ट्विटर पर अपने शादी की खबर देकर नेहा ने अपने फैंस को चौका दिया है।  नेहा ने ट्वीट किया कि उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली है और यह उनकी जिंदगी में अबतक का सबसे बेहतरीन फैसला है।  अंगद ने ट्वीटर पर अपने और नेहा की शादी की फोटो जारी की है, और कैप्शन में उन्हें अपनी पत्नी बताया है।  


Web Title: Neha Dhupia and Angad bedi get married, know more about neha's Husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे