ऋषि कपूर की याद में इमोशनल हुईं नीतू कपूर, फोटो शेयर कर लिखा- काश यह फोटो हमेशा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2020 10:42 AM2020-05-19T10:42:39+5:302020-05-19T10:42:39+5:30

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को करीबन 20 दिन गुजर चुके हैं लेकिन उनका परिवार उन्हें हर वक्त याद करता है

neetu kapoor shares family photo | ऋषि कपूर की याद में इमोशनल हुईं नीतू कपूर, फोटो शेयर कर लिखा- काश यह फोटो हमेशा...

ऋषि कपूर की याद में इमोशनल हुईं नीतू कपूर (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर हम सबको छोड़कर चले गए हैं।हाल ही में नीतू ने एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर हम सबको छोड़कर चले गए हैं। लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वह हमेशा हमारे जहन में जिंदा रहेंगे। सोशल मीडिया पर उनके फैंस अभी भी उनकी तस्वीरें शेयर कर , उन्हें याद कर रहे हैं। ऋषि कपूर की वाइफ नीतू कपूर भी ऋषि को लेकर लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त रही हैं। हाल ही में नीतू ने एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को करीबन 20 दिन गुजर चुके हैं लेकिन उनका परिवार उन्हें हर वक्त याद करता है। कभी बेटी रिद्धिमा अपने पिता की तस्वीर साझा कर भावुक नोट लिखती हैं तो कभी पत्नी नीतू कपूर उनकी याद में तस्वीर साझा करती हैं। नीतू ने हाल ही में अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है।

नीतू ने एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उनका पूरा परिवार यानी बेटी रिद्धिमा और उनकी बेटी, बेटे रणबीर और ऋषि कपूर के साथ वह खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- काश यह तस्वीर ऐसे ही हमेशा पूरी रहती जैसी है। उन्होंने साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया है।

 
ऋषि की प्रार्थना सभा

 गुरूवार यानि 30 अप्रैल को मुंबई में ऋषि कपूर ने आखिरी सांस ली। ऋषि के निधन से उनका परिवार टूट गया है। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तेरहवीं की प्रार्थना सभा मंगलवार को आयोजित की गई। इसमें एक बार फिर से कपूर परिवार के बेहद करीबी लोग ही पहुंचे।

 इस दौरान  रणबीर कपूर तो आलिया भट्ट के साथ नजर आए, जबकि बेटी रिद्ध‌िमा कपूर ने एक बार फिर से इस मौके की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपनी भावनाएं व्यक्त कीं हैं। रणबीर आलिया के साथ गाड़ी में देखे गए थे।

रिद्ध‌िमा ने लिखा, आपको हमेशा याद कर रही हूं पापा। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा, आपकी लेगेसी हमेशा बरकरार रहेगी, हम आपसे प्यार करते हैं। इस फोटो में भाई रणबीर कपूर भी नजर आए हैं। दोनों हाथ जोड़े नजर आए हैं।

ऋषि के अचानक निधन से परिवार काफी ज्यादा दुखी है। ऋषि की बेटी रिद्धिमा  लगातार पिता की याद में फोटो आदि शेयर करती रहती हैं।लॉकडाउन के चलते अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाई थीं, तब उन्होंने अपनी बात सोशल मीडिया के जरिये रखी थी। इसी तरह से जब वो दिल्ली से सड़क मार्ग से मुंबई पहुंची तो भी उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।
 

Web Title: neetu kapoor shares family photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे