नीति मोहन ने बॉयफ्रेंड निहार संग लिए सात फेरे, इस अहम कारण से रिसेप्शन हुआ कैंसल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 18, 2019 10:29 AM2019-02-18T10:29:54+5:302019-02-18T10:29:54+5:30

निहार पांड्या और नीति मोहन की शादी के रंग में भंग पड़ गया है। नीति के पिता मोहन शर्मा की तबियत खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा ।

neeti mohan get married with nihar pandya but father brij mohan not attend the wedding | नीति मोहन ने बॉयफ्रेंड निहार संग लिए सात फेरे, इस अहम कारण से रिसेप्शन हुआ कैंसल

नीति मोहन ने बॉयफ्रेंड निहार संग लिए सात फेरे, इस अहम कारण से रिसेप्शन हुआ कैंसल

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने 15 फरवरी को निहार पांड्या से शादी की है। हांलाकि अभी तक दोनों की शादी की कोई आधिकारिक फोटो सामने नहीं आई है। इसका कारण नीति के पिता की बीमारी बताई जा रही हा।

स्पार्टबॉय की खबर के अनुसार शादी से एक दिन पहले नीति के पिता मोहन शर्मा की तबियत खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। जिस कारण से शादी की फोटो अभी तक फैंस के सामने नहीं आईं हैं। इतना ही नहीं पिता की तबियत के कारण अब नीति मोहन ने अपना रिसेप्शन को टाल दिया है।


 नीति और निहार ने शादी के बाद रिसेप्शन प्लान किया था, जिसमें कई सेलेब्स शामिल होने वाले थे। हालांकि, पिता की तबियत खराब होने के बाद उन्होंने इस रिसेप्शन को पोस्टपोन कर दिया है। सभी को मैजेस करके इस बात की खबर दे दी गई है।14 फरवरी को मेहंदी, संगीत और हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थीं। इस मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी में उनके पिता शामिल हुए थे।  

बहन ने दी जानकारी

नीति मोहन की बहन मुक्ति मोहन ने कहा है कि  पापा फिजिकल स्ट्रेस नहीं ले पा रहे थे। इसके बाद उन्हें होटल के कमरे में आराम करने को कहा गया था। इस कारण वह मंडप में भी नहीं दिखाई दे रहे थे।  अभी वे अस्पताल प्रबंधन की निगरानी में हैं, उनकी सिचुएशन ज्यादा सीरियस नहीं है। 
 

Web Title: neeti mohan get married with nihar pandya but father brij mohan not attend the wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे