साइना नेहवाल पर ट्वीट कर फंसे अभिनेता सिद्धार्थ, महिला आयोग ने दिया FIR का आदेश, जानें क्या है मामला

By रुस्तम राणा | Published: January 10, 2022 03:05 PM2022-01-10T15:05:52+5:302022-01-10T15:08:30+5:30

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सोमवार को महाराष्ट्र के डीजीपी को अभिनेता के खिलाफ मामले में एक्शन लेने के लिए कहा है।

NCW chairperson writes to Twitter India to immediately block actor Siddharth | साइना नेहवाल पर ट्वीट कर फंसे अभिनेता सिद्धार्थ, महिला आयोग ने दिया FIR का आदेश, जानें क्या है मामला

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल

Highlightsअभिनेता ने साइना नेहवाल के खिलाफ किया था द्विअर्थी ट्वीटआयोग ने ट्विटर इंडिया से कहा अभिनेता का अकाउंट तुरंत ब्लॉक करे

मुंबई: फिल्म 'रंग दे बसंती' के फेम और साउथ सिनेमा के अभिनेता सिद्धार्थ अपने एक ट्वीट को लेकर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को लेकर सिद्धार्थ ने द्विअर्थी ट्वीट किया था। अभिनेता के इस ट्वीट को महिला आयोग ने महिला विरोधी और अपमानजनक बताया है। महिला आयोग की ओर से अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही आयोग ने ट्विटर इंडिया को लिखा है कि वह सिद्धार्थ के अकाउंट को तुरंत ब्लॉक करे। 

वहीं फिल्म अभिनेता ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके ट्वीट में "कुछ भी अपमानजनक नहीं था, अन्यथा पढ़ना अनुचित है।" उन्होंने ट्विटर पर लिखा, कुछ भी अपमानजनक इरादा, कहा या संकेत नहीं दिया गया था।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सोमवार को महाराष्ट्र के डीजीपी को अभिनेता के खिलाफ मामले में एक्शन लेने के लिए कहा है।

जानिए क्या है मामला?

दरअसल, पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई 'गंभीर चूक' को लेकर साइना नेहवाल ने ट्वीट किया था, जिसमें पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर पंजाब सरकार की आलोचना की थी। ट्वीट में लिखा था, "अगर खुदके प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर ही सवाल खड़े हो, तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है। पंजाब में जो हुआ, मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।" साइना के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने द्विअर्थी शब्दों का इस्तेमाल किया और आगे लिखा कि शेम ऑन यू रिहाना। 

Web Title: NCW chairperson writes to Twitter India to immediately block actor Siddharth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे