'कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है..अपने बच्चे को भी निशाना बना रहा', गेट पर खड़े नवाजुद्दीन से बहत का पत्नी आलिया ने शेयर किया वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: February 11, 2023 02:27 PM2023-02-11T14:27:10+5:302023-02-11T15:34:46+5:30

नवाजुद्दीन की पत्नी ने कहा कि इस संदेश का मेरा एकमात्र उद्देश्य सभी को यह दिखाना है कि यह आदमी कितना गिर गया है और मैं इसका असली रंग दिखाना चाहती हूं।

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya shares video of argument with actor standing at bungalow gate | 'कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है..अपने बच्चे को भी निशाना बना रहा', गेट पर खड़े नवाजुद्दीन से बहत का पत्नी आलिया ने शेयर किया वीडियो

'कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है..अपने बच्चे को भी निशाना बना रहा', गेट पर खड़े नवाजुद्दीन से बहत का पत्नी आलिया ने शेयर किया वीडियो

Highlightsआलिया सिद्दीकी ने कहा कि वह नवाजुद्दीन के साथ तब से हैं जब उनके पास खाने तक के पैसे नहीं होते थे।आलिया ने लिखा कि नवाजुद्दीन के लिए उन्होंने अपनी मां द्वारा दिए गए फ्लैट को डिलीवरी के उद्देश्य से बेच दिया।जब हमारा तलाक भी नहीं हुआ था तब भी मुझे कभी अपनी पत्नी नहीं मानाः आलिया सिद्दीकी

मुंबईः नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी आलिया ने बंगले के गेट पर खड़े अभिनेता से बहस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नवाजुद्दीन से कह रही हैं कि इतने दिन से तुम मुझे गुमराह कर रहे थे। इतने दिन से मैं तुम्हारी पत्नी बनकर बच्चे पैदा कर रही थी...। वीडियो में नवाज़ुद्दीन बोल रहे हैं कि वह अपनी शूटिंग छोड़कर आए हैं।  

आलिया ने इस वीडियो को साझा करते हुए इस्टा पर एक लंबा नोट लिखा है जिसमें अभिनेता पर कई आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही कई ऐसे दस्तावेज भी संलग्न किया है जिसमें नवाजुद्दीन द्वारा उन्हें पत्नी के रूप में उल्लेख किया गया है। 

आलिया ने लिखा, 'मुझे अपने 18 साल एक ऐसे शख्स को देने का अफसोस है, जिसकी आंखों में मेरी कोई कीमत नहीं है।' आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन से उनकी मुलाकात 2004 में हुई थी और दोनों एकता नगर, (चारकोप, महाड़) मुंबई में रहने के दौरान लिव इन रिलेशनशिप में गए थे।

बकौल आलिया-  मैं और उनके भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी एक कमरे में एक साथ रहते थे। यहीं हमने एक साथ अपनी यात्रा शुरू की और बहुत खुशी से रह रहे थे। मुझे विश्वास था कि वह मुझसे प्यार करते हैं और मुझे लंबे जीवन तक खुश रखेंगे। उस समय उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे इसलिए मैंने और उनके भाई शमास-उद्दीन ने बिना किसी व्यक्तिगत लाभ के सब कुछ प्रबंधित किया। फिर हमने साल 2010 में शादी कर ली और 1 साल बाद मैंने एक बच्चे को जन्म दिया।

आलिया ने आगे लिखा कि नवाजुद्दीन के लिए उन्होंने अपनी मां द्वारा दिए गए फ्लैट को डिलीवरी के उद्देश्य से बेच दिया। और यहां तक कि उसी पैसे से नवाज को एक कार (स्कोडा फैबिया) भी गिफ्ट की, ताकि उसे बस की यात्रा ना करनी पड़े। लेकिन इतने सालों बाद वह पूरी तरह से बदल गया है और अमानवीय हो गया है।

आलिया ने आगे लिखा, यह आदमी कभी महान इंसान नहीं था। उसने हमेशा अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड, अपनी पूर्व पत्नी का अपमान किया और अब मेरा अपमान कर रहा है और अपने बच्चों को भी निशाना बना रहा है। कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है जब हर दस्तावेज और सबूतों से साबित होता है कि इस शख्स ने मुझे अपनी पत्नी बताया है।

अगर मुझे पता होता कि भविष्य में मुझे इस सारे दर्द से गुजरना पड़ेगा जो मैं पिछले 12 सालों से झेल रही हूं, तो मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जाना पसंद करती जिसके पास थोड़ा पैसा हो। बजाय उस व्यक्ति के साथ जो सुपरस्टार के साथ साथ अधिक झूठा और धोखेबाज हो गया।

आलिया ने आगे लिखा- वह कह रहा है कि उसने मुझे हमारे पहले बच्चे के जन्म के बाद तलाक दे दिया और तलाक के बाद फिर से मैं उसके साथ रिश्ते में आ गई और हमने लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। मुझे बाद में पता चला कि वह जब हमारा तलाक भी नहीं हुआ था तब भी मुझे कभी अपनी पत्नी नहीं माना। ये आरोप बहुत घिनौने हैं और इन चीजों को संभालना बहुत ही अपमानजनक है।

नवाजुद्दीन की पत्नी ने कहा कि इस संदेश का मेरा एकमात्र उद्देश्य सभी को यह दिखाना है कि यह आदमी कितना गिर गया है और मैं इसका असली रंग दिखाना चाहती हूं। धोखेबाज किसी भी जात का हो सकता है और जिसकी परवरिश अच्छी होगी वो कभी भी धोखा नहीं देगा। इसलिए, मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वे किसी व्यक्ति के धर्म पर न जाएं। न्याय की जीत होगी।

Web Title: Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya shares video of argument with actor standing at bungalow gate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे