नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- छोटे शहरों में ही होता है सच्चा रोमांस, वो बैंक बैलेंस पर विचार किए बिना प्यार में पड़ जाते हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: May 27, 2023 03:13 PM2023-05-27T15:13:32+5:302023-05-27T15:17:09+5:30

नवाज़ुद्दीन का बयान उनकी पत्नी संग उनके तल्ख रिश्तों के बीच आया है। पिछले कुछ महीनों में वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। आलिया ने आरोप लगाया था कि अभिनेता की मां ने उन्हें परेशान किया।

Nawazuddin Siddiqui says true romance happens only in small towns | नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- छोटे शहरों में ही होता है सच्चा रोमांस, वो बैंक बैलेंस पर विचार किए बिना प्यार में पड़ जाते हैं

(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Highlightsनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोटे शहरों और बड़े शहरों में रोमांस के बारे में बात की।उनका मानना ​​है कि सच्चा रोमांस केवल छोटे शहरों में ही होता है।उन्होंने यह भी कहा कि छोटे शहरों के लोग दिल से जुड़ी हर चीज के लिए दूसरे के बैंक बैलेंस में नहीं देखते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में छोटे शहरों और बड़े शहरों में रोमांस के बारे में बात की। उनका मानना ​​है कि सच्चा रोमांस केवल छोटे शहरों में ही होता है क्योंकि शहर के लोगों की तरह लोग एक-दूसरे को जज नहीं करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि छोटे शहरों के लोग दिल से जुड़ी हर चीज के लिए दूसरे के बैंक बैलेंस में नहीं देखते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का निजी जीवन

नवाज़ुद्दीन का बयान उनकी पत्नी संग उनके तल्ख रिश्तों के बीच आया है। पिछले कुछ महीनों में वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। आलिया ने आरोप लगाया था कि अभिनेता की मां ने उन्हें परेशान किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि नवाज़ुद्दीन ने अपने बच्चों को त्याग दिया है।

छोटे शहर बनाम बड़े शहरों में रोमांस पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का बयान

रियल लव स्टोरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने न्यूज18 को बताया, "सच्चा रोमांस छोटे शहरों में ही होता है। बड़े शहरों में लोगों के बीच रोमांस के नाम पर जो होता है वह समझौता और समायोजन है। छोटे शहरों में लोग एक-दूसरे से अपने दिल की बात कहने से नहीं डरते क्योंकि वे एक-दूसरे को जज नहीं करते। वे दूसरे व्यक्ति के बैंक बैलेंस को ध्यान में रखे बिना ही प्यार में पड़ जाते हैं। छोटे शहरों में प्यार आज भी जिंदा है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद को रोमांटिक कहेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, "प्यार करना, प्यार में पड़ना, प्यार में होना और प्यार फैलाना अच्छी बात है। प्यार बहुत जरूरी है। मैं बहुत ही रोमांटिक इंसान हूं। मुझे अपनी फिल्में और जीवन में बहुत सी चीजें पसंद हैं। हमारे जीवन में थोड़ा सा रोमांस होना जरूरी है। लेकिन आज इसकी कमी है।"

Web Title: Nawazuddin Siddiqui says true romance happens only in small towns

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे