जल्द मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक, सोशल मीडिया पर इस अंदाज में दी खुशखबरी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 1, 2020 07:01 AM2020-06-01T07:01:39+5:302020-06-01T07:01:39+5:30

अब सगाई के कुछ महीनों बाद दोनों ने अचानक शादी (Natasha stankovic Hardik Pandya Lockdown Wedding) की बात से हर किसी को हैरान किया

natasha stankovic expecting first child with husband hardik pandya | जल्द मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक, सोशल मीडिया पर इस अंदाज में दी खुशखबरी

मां बनने वाली हैं नताशा (फाइल फोटो)

Highlightsएक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic)मां बनने वाली हैं।जनवरी में एक्ट्रेस ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई कर सबको चौंका दिया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic)मां बनने वाली हैं। वह और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या  माता पिता बनने वाले हैं। हार्दिक से सगाई के बाद से ही नताशा सुर्खियों में हैं। जनवरी में एक्ट्रेस ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई कर सबको चौंका दिया था। दोनों के सगाई के वीडियोज और फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

 अब सगाई के कुछ महीनों  बाद दोनों ने अचानक शादी (Natasha stankovic Hardik Pandya Lockdown Wedding) की बात से हर किसी को हैरान किया और इसके साथ ही हार्दिक पाडंया और नताशा ने ऐलान किया है कि उनके घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है।

नताशा ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। वहीं, एक फोटो को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान ही दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि दोनों ने इस पर अभी आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है। इस फोटो में हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों ही ट्रेडिशनल वियर में नजर आ रहे हैं। फोटो में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने कैमरे और इंडियन अटायर में दिख रहे हैं।


कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह और शानदार होने वाली है...हम दोनों बहुत जल्द अपने जीवन में एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं...आपकी दुआओं की जरूरत।"

नताशा को मिला फेम

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी। हालांकि सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक ऑइटम सॉन्ग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी।

नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।  नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में काम किया था।

साल 2016 में सौरभ वर्मा निर्देशित 7 आवर्स टू गो में नजर आई। फिल्म में नताशा ने पुलिस का किरदार निभाया था और काफी एक्शन सीन्स करती नजर आई थीं।

साल 2017 में वह फुकरे रिटर्न्स में मेहबूबू गाने में ठुमके लगाती नजर आईं। इतना ही नहीं नताशा ने शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो भी किया है। वेबसीरीज द हॉलीडे में भी काम किया हैय़ इतना ही नहीं एक्ट्रेस नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं।
 

Web Title: natasha stankovic expecting first child with husband hardik pandya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे