Narendra Modi thanks film stars for their donations tweet viral on social media | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की अजय देवगन, नाना पाटेकर और शिल्पा शेट्टी की तारीफ, इन सितारों ने देश के लिए किया यह नेक काम
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsपीएम नरेंद्र मोदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।लता मंगेशकर ने ट्विटर पर घोषणा की कि वे मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दान कर रही हैं जो ‘‘इस मुश्किल समय में सरकार की मदद करने की उनकी ड्यूटी का हिस्सा है।

बॉलीवुड की महान गायिका लता मंगेशकर, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, विक्की कौशल समेत अनेक कलाकारों ने देश में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से निपटने का प्रयास कर रहे विभिन्न राहत कोषों में चंदा देने की मंगलवार को जानकारी दी। इससे पहले भी कई बॉलीवुड कलाकारों ने पीएम राहत कोष में पैसे दिए थे। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, नाना पाटेकर, अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी और कार्तिक आर्य़न का नाम भी शामिल है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन, नाना पाटेकर, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन, रैपर बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा को टैग करते हुए उन्हें शुक्रिया किया। पीएम नरेंद्र मोदी  ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देश को सेहतमंद रखने के लिए देश के सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं। वे न सिर्फ जागरुकता फैलाने में अहम किरदार अदा कर रहे हैं बल्कि पीएम केयर में योगदान भी कर रहे हैं। 

पीएम नरेंद्र मोदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मंगलवार को लता मंगेशकर ने ट्विटर पर घोषणा की कि वे मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दान कर रही हैं जो ‘‘इस मुश्किल समय में सरकार की मदद करने की उनकी ड्यूटी का हिस्सा है।” जबकि एक्ट्रेस प्रियंका ने पति पॉप गायक निक जोनास के साथ पीएम-केयर्स, यूनिसेफ, गूंज, डॉक्टर्स विदाउट बार्डर्स, नो किड हंगरी और एसएजी-एएफटीआरए समेत 10 परोपकारी संस्थाओं में अघोषित राशि दान की।

Web Title: Narendra Modi thanks film stars for their donations tweet viral on social media
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे