मुंबई प्रेस क्लब ने कंगना रनौत के बॉयकॉट का किया समर्थन, कहा- ये बेहद अनप्रोफेशनल बिहेवियर

By मेघना वर्मा | Published: July 13, 2019 10:19 AM2019-07-13T10:19:28+5:302019-07-13T10:19:28+5:30

मुंबई के प्रेस क्लब ने कंगना को बैन करने के फैसले को बिल्कुल सही ठहराया है। प्रेस क्लब ने इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड के कंगना रनौत को बॉयकॉट करने के फैसले को सही बताया है।

Mumbai Press Club support to boycott of Kangana Ranaut | मुंबई प्रेस क्लब ने कंगना रनौत के बॉयकॉट का किया समर्थन, कहा- ये बेहद अनप्रोफेशनल बिहेवियर

मुंबई प्रेस क्लब ने कंगना रनौत के बॉयकॉट का किया समर्थन, कहा- ये बेहद अनप्रोफेशनल बिहेवियर

Highlightsकंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी प्रमोशन के बीच एक इवेंट में उनकी झड़प एक जर्नलिस्ट से हो गई।

कंगना रनौत की मुश्किले बढ़ती हुई दिख रही हैं। अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर एक पत्रकार से हुए विवाद का मामला बढ़ता जा रहा है। इसके बाद कंगना के माफी मांगने के बजाए कंगना ने मुझे बैन करो की जो रट्ट लगा रखी है उस पर अब प्रेस क्लब वालों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

शुक्रवार को मुंबई के प्रेस क्लब ने कंगना को बैन करने के फैसले को बिल्कुल सही ठहराया है। प्रेस क्लब ने इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड के कंगना रनौत को बॉयकॉट करने के फैसले को सही बताया है। क्लब के मेम्बर्स ने ये कहा कि कंगना रनौत का मीडिया के प्रति ये बिहेवियर सही नहीं है। 

जिस तरह से उन्होंने पीटीआई के जर्नलिस्ट जस्टिन राव के साथ बात की है। बात दें अपने न्यू सॉन्ग इवेंट के दौरान कंगना रनौत मीडिया पर भड़क गई और जब उनसे माफी मांगने को कहा गया तो कंगना ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता प्लीज उन्हें बैन कर दो।

View this post on Instagram

would like your attention. This is important. Listen up!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

प्रेस क्लब की एक रिलीज में की मानें तो ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत और उनकी मैनेजर बहन रंगोली चंदेल ने किसी पत्रकार पर ऐसे हमला बोला है। बल्कि इसके पहले भी वो ऐसा कर चुकी हैं। ये उनके अनप्रोफेशनलिज्म को दिखाता है। 

मुंबई प्रेस पूरी तरह से गिल्ड के साथ इस बात का समर्थन करता है कि कंगना रनौत को बैन किया जाए। कंगना रनौत के किसी भी इवेंट को बॉयकॉट करने का भी वो समर्थन करते हैं। 

Web Title: Mumbai Press Club support to boycott of Kangana Ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे