Dharmaveer Trailer Launch: बड़ी हस्तियों के बीच बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म 'धर्मवीर' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सीएम उद्धव ठाकरे से लेकर सलमान खान ने बढ़ाई महफिल की रौनक

By आजाद खान | Published: May 8, 2022 05:15 PM2022-05-08T17:15:09+5:302022-05-08T17:19:28+5:30

Dharmaveer Trailer Launch: आपको बता दें कि यह फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म कितना अच्छा काम करेगी, ये आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

much-awaited Marathi film 13 may release Dharmaveer trailer launched among the big personalities CM Uddhav Thackeray Salman Khan | Dharmaveer Trailer Launch: बड़ी हस्तियों के बीच बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म 'धर्मवीर' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सीएम उद्धव ठाकरे से लेकर सलमान खान ने बढ़ाई महफिल की रौनक

Dharmaveer Trailer Launch: बड़ी हस्तियों के बीच बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म 'धर्मवीर' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सीएम उद्धव ठाकरे से लेकर सलमान खान ने बढ़ाई महफिल की रौनक

Next
Highlightsबहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म धर्मवीर का ट्रेलर शनिवार को लॉन्च हुआ है। इस लॉन्च के दौरान कई बड़ी हस्तियां वहां मौजूद थी। सीएम उद्धव ठाकरे और सलमान खान भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे।

Marathi Film Dharmaveer Trailer Launch: इस साल की बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म धर्मवीर 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे के जीवन पर आधारित है जो शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिवसेना पार्टी के ठाणे डिस्ट्रिक्ट यूनिट के चीफ थे। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने कई गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों की उपस्थिति में शनिवार को अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को स्टार स्टडेड बनाया है।

इन हस्तियों के बीच लॉन्च हुआ ट्रेलर

आपको बता दें कि इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए है। साथ ही इवेंट में महाराष्ट्र राज्य के शहरी विकास मंत्री श्री एकनाथ शिंदे ने भी अपनी मौजदूगी दर्ज कराई है। धर्मवीर का ट्रेलर लॉन्च काफी ग्रैंड रहा जहां सुपरस्टार सलमान खान के साथ कुछ और बड़ी शख्सियतों को देखा गया जिनमें जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख, निखिल द्विवेदी, भाग्यश्री और कई नामचीन चेहरे शामिल थे।

इस इवेंट में पहुंच सितारों और गणमान्य व्यक्तियों ने रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई जिसके बाद पूरे उत्साह के साथ ट्रेलर दर्शकों को दिखाया गया। आपको बता दें, धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे की लोकप्रिय महिंद्रा आर्मडा कार जिसमें उन्होंने अपनी जान गंवाई थी, उसे मुंबई के लोगों ने हमेशा संरक्षित रखा साथ ही उसकी पूजा भी की जाती है। 

क्या कहा महाराष्ट्र के सीएम ने

आपको बता दें कि एक विंटेज कार इस इवेंट में मौजूद थी और इसी गाड़ी में सवार होकर फिल्म के अभिनेता प्रसाद ओक धर्मवीर के ट्रेलर लॉन्च के स्टेज पर पहुंचे थे। इस ग्रैंड एंट्री के बाद श्री उद्धव ठाकरे और श्री एकनाथ शिंदे ने वहां मंच पर मौजूद हस्तियों का अभिनंदन किया था।

इस मौके पर, श्री उद्धव ठाकरे ने कहा, "एकनाथ, मैं अपने तहे दिल से यह कहता हूं, आपने और आपकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है! फिल्म बनाना एक बात है लेकिन इस विषय पर फिल्म बनाना और इस काम को आगे बढ़ाना बहुत अच्छा है!"

फिल्म को लेकर क्या बोले एकनाथ शिंदे

इस पर श्री एकनाथ शिंदे ने उद्धृत किया, "उनके जीवन के बारे में यह फिल्म हमारे लोगों तक पहुंचनी चाहिए जो शहर और दुनिया भर में हैं। निर्देशक प्रवीण तारडे और निर्माता मंगेश देसाई ने दीघे जी पर फिल्म करने की इच्छा जताई और उस पर काम करना शुरू कर दिया और इस पर काम करते हुए, टीज़र और गाने बहुत लोकप्रिय हो गए।" 

एकनाथ शिंदे ने आगे कहा, "मैं अभिनेता प्रसाद ओक की सराहना करना चाहता हूं जिन्होंने दीघे जी से न मिलने के बावजूद इस भूमिका को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। उन्होंने बस अपने आस-पास के लोगों से उनके बारे में सुना और उनसे मुलाकात की और उनके आसन, हावभाव और उनके बात करने के तरीके को सीखा जो कि उत्कृष्ट था।"

सीएम उद्धव ठाकरे से लेकर सलमान खान ने बनाया ट्रेलर लॉन्च इवेंट को शानदार

इस ग्रैंड लॉन्च इवेंट के जरिए धर्मवीर ने निश्चित रूप से अपनी रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली है और महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे और श्री एकनाथ शिंदे के साथ-साथ जानी मानी बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में यह इवेंट काफी शानदार रहा है। श्री उद्धव ठाकरे से लेकर श्री एकनाथ शिंदे और सलमान खान ने अपनी मौजूदगी से धर्मवीर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को बहुत ही शानदार बनाया है। 

Web Title: much-awaited Marathi film 13 may release Dharmaveer trailer launched among the big personalities CM Uddhav Thackeray Salman Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे