इस हफ्ते पर्दे पर धमाल करेंगी ये बड़ी फिल्में, किसी होगा डेब्यू तो किसी को किस्मत का सहारा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 19, 2019 03:37 PM2019-09-19T15:37:45+5:302019-09-19T15:37:45+5:30

द जोया फैक्टर से लेकर पल पल दिल के पास हो तक फिल्में अपना जलवा इस बार बिखेरेगीं और फैंस को थिएटर में आने पर मजबूर करेगीं।

movie release this friday | इस हफ्ते पर्दे पर धमाल करेंगी ये बड़ी फिल्में, किसी होगा डेब्यू तो किसी को किस्मत का सहारा

इस हफ्ते पर्दे पर धमाल करेंगी ये बड़ी फिल्में, किसी होगा डेब्यू तो किसी को किस्मत का सहारा

Highlightsफिल्मी दीवानों के लिए ये हफ्ता बेहद खास होने वाला है। इस हफ्ते कई बेहद खास फिल्में पर्दे पर उतरने वाली हैं, इस हफ्ते एक से एक बेहतरीन फिल्म फैंस को मनोरंजित करने वाली है।

फिल्मी दीवानों के लिए ये हफ्ता बेहद खास होने वाला है। इस हफ्ते कई बेहद खास फिल्में पर्दे पर उतरने वाली हैं, जो फैंस को दीवाना करने वाली हैं। इस हफ्ते एक से एक बेहतरीन फिल्म फैंस को मनोरंजित करने वाली है। द जोया फैक्टर से लेकर पल पल दिल के पास हो तक फिल्में अपना जलवा इस बार बिखेरेगीं और फैंस को थिएटर में आने पर मजबूर करेगीं। इस बार काम्पटीशन भी तगड़ी रहेगा कि कौन सी वो फिल्म होगी जो फैंस भाएगी और कौन सी को वह सिरे खारिज कर देंगे। आइए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सी फिल्में पर्दे पर रिलीज हो रही हैं-

पल पल दिल के पास

एक्टर और सांसद सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वह पल पल दिल के पास से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ सहर बांबा भी नजर आएंगी। वहीं, सनी देओल निर्देशन के जरिए फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं। ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म की शूटिंग ज्यादा तर मनाली और लद्दाख में की गई है। ऐसे में देखना होगा कि फिल्म फैंस को पसंद आती है कि नहीं।

द जोया फैक्टर 

द जोया फैक्टर फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान लीड रोल में नजर आने वाले  हैं। यह फिल्म साल 2008 में आई अनुजा चौहान की किताब ‘द जोया फैक्टर’ पर बनाई गई है। इस फिल्म में  दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की क्रिकेट के लिए लकी चार्म बन जाती है।वह वर्ल्ड कप जीताने में टीम की मदद करती है। फिल्म में क्रिकेट और रोमांस का तड़का पेश किया गया है।

प्रस्थानम

संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर, सत्यजीत दुबे और चंकी पांडे जैसे कलाकारों से सजी फिल्म फिल्म प्रस्थानम भी इसी हफ्ते पर्दे पर रिलीज होने वाली है। प्रस्थानम नाम से ही 2010 में तेलुगू में फिल्म रिलीज हो चुकी है, ये उसका रीमेक है। देवा कट्टा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। खुद संजय दत्त की पत्नी मान्या दत्त ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 
 

Web Title: movie release this friday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे